मनोरंजन

इटली PM मेलोनी के डीपफेक वीडियो से भड़कीं कंगना रनौत, कही ये बात

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी द्वारा उनके डीपफेक एडल्ट वीडियो पर लगभग 90 लाख रुपये के मुआवजे की मांग पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कंगना ने बोला कि सफल होने के बावजूद कोई भी स्त्री औनलाइन बुलिंग और उत्पीड़न से बच नहीं सकती. आइए जानते हैं कि मुद्दा क्या है.
मालूम हो कि हिंदुस्तान में सुर्खियां बटोर चुकीं इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी डीपफेक की शिकार हो गई है. उन्होंने डीपफेक वीडियो बनाने और उसे औनलाइन पोस्ट करने के आरोपी पर अपना गुस्सा जताया है. साथ ही आरोपी से एक लाख यूरो की राशि का हर्जाना मांगा है. यह राशि भारतीय रुपयों में 90 लाख रुपए के करीब होती है.
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दो आरोपियों ने मेलोनी का फेस एडल्ट फिल्म स्टार के चेहरे पर लगा दिया और उसे अमेरिकी एडल्ट साइट पर अपलोड करने की हरकत की. अब अदाकारा कंगना रणौत ने इस मुद्दे में अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इटली पीएम की एक समाचार रिपोर्ट साझा की और लिखा, “कोई भी स्त्री लिंगवाद, बुलिंग और उत्पीड़न से बच नहीं सकती है और हमें लगता है कि सफल होने से हमें सुरक्षित और सम्मानित महसूस होगा. लज्जा की बात है.
बता दें कि पुलिस आरोपी आदमी और उसके पिता की जांच कर रही है, जिन्हें वीडियो बनाने के लिए उत्तरदायी बताया जा रहा है. मीडिया की एक रिपोर्ट में बोला गया है कि वायरल डीपफेक वीडियो में दोनों ने कथित तौर पर एक एडल्ट फिल्म अदाकारा के साथ मेलोनी का चेहरा बदल दिया.
वही, वर्कफ्रंट की बात करें को कंगना को अंतिम बार फिल्म ‘तेजस’ में देखा गया था, जो अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उनका प्रोजेक्ट ‘इमरजेंसी’ है, जिसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. फिल्म में कंगना हिंदुस्तान की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button