मनोरंजन

आरती ने अपने सुहागन लुक से जीता लोगों का दिल

गोविंदा की भांजी आरती सिंह  25 अप्रैल को दीपक चौहान संग विवाह के बंधन में बंध गई हैं. अदाकारा की विवाह में अनेक सितारों का तांता देखने को मिला. वहीं अब आरती की विवाह की कई इनसाइड फोटोज़ और वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें उनके विवाह की रस्मों से लेकर उनकी विदाई तक की झलकियां देखने को मिल रही है. इसी बीच अब हाल ही में आरती सिंह को विवाह के बाद पहली बार पति के साथ बाहर धूमते हुए देखा गया है. इस दौरान आरती ने अपने सुहान लुक से लोगों का दिल जीत लिया है.

सुहागन लुक में छा गईं आरती 

जी हां, हाल ही में विवाह के बाद आरती सिंह पति के साथ मुंबई की सड़कों पर नजर आईं. इस दौरान आरती लाल रंग की साड़ी और हाथों में चूड़ा पहने बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. इतना ही नहीं नई-नवेली दुल्हन बनी आरती ने अपने लुक को सिंदूर और मंगलसूत्र से सजाया था. अपने इस सुहागन लुक से आरती ने हर किसी का दिल जीत लिया है. वहीं इस दौरान आरती के ब्लाउज ने भी लोगों का ध्यान खींचा. अदाकारा ने बिकिनी ब्लाउज पहना हुआ था. ब्लाउज को बिकिनी स्टाइल में पहनने का आरती सिंह का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अभी उनका ये स्टाइल स्टेटमेंट लोगों के बीच चर्चा में बना है.

Arti Singh

Image Source : X

आरती सिंह ने अपने सुहागन लुक से चुराया सबका दिल

शादी के हर फंक्शन में भी आरती ने अपने लुक से जीता सबका दिल

बता दें कि आरती सिंह अपनी विवाह के हर फंक्शन में बला की खूबसूरत लगीं. विवाह के दिन आरती ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं हल्दी के दिन अदाकारा ने पिंक और ग्रीन मल्टीकलर का लहंगा कैरी किया था. वहीं संगीत में भी वह अपने लुक से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आई थीं. अदाकारा के मेहंदी केलुक की बात करे तो इस दौरान वह पर्पल ड्रेस में नजर आई थीं.

Latest Bollywood News

Related Articles

Back to top button