मनोरंजन

लारा दत्ता : मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं कभी पॉलिटिक्स में नहीं जाउंगी, लेकिन…

पूर्व मिस यूनिवर्स और अदाकारा लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान वह कई इंटव्यूज भी दे रही हैं. इसी बीच अब हाल ही में अपने एक लेटेस्ट साक्षात्कार के दौरान लारा दत्ता ने पॉलिटिक्स में एंट्री करने को लेकर वार्ता की. इस दौरान अदाकारा ने कहा कि ‘राजनीति’ में जाने को लेकर उनका क्या इरादा है. जानिए अदाकारा ने क्या बोला है.

क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी लारा दत्ता?

वैसे तो बाॅलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फिल्म लाइन में रहते हुए राजनीति में कदम रखा है. अभी हाल ही में कंगना रनौत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हुआ है. लेकिन जब लारा से राजनीति में कदम रखने के बारे में पूछा गया तो जानिए अदाकारा ने क्या कहा. दरअसल, लारा से जब हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान ये प्रश्न पूछा गया कि क्या पॉलिटिक्स में आपको इंटरेस्ट है? तो इस प्रश्न का जबाव देते हुए लारा दत्ता ने बोला कि- ‘ नहीं एकदम भी नहीं. मेरा इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं है. मेरा प्लेटवे काफी फूल है तो मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि पॉलिटिक्स में जाना चाहिए. लेकिन मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं कभी पॉलिटिक्स में नहीं जाउंगी, लेकिन अभी मेरा इसमें जाने का कोई इरादा नहीं है.‘ वहीं इस दौरान अदाकारा ने  पॉलिटिक्स के अतिरिक्त सौंदर्य प्रतियोगिताओं में परिवर्तन के बारे में भी वार्ता की और कहा है कि अब ब्यूटी कांटेस्ट में पहले के मुकाबले क्या-क्या परिवर्तन आए हैं. अभी अदाकारा का ये इटंरव्यू चर्चा में है.

लारा दत्ता का वर्कफ्रंट  

वहीं अदाकारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में अहम रोल निभा रही हैं. यह शो 14 फरवरी के पुलवामा हमले के उत्तर में भारतीय वायु सेना द्वारा पाक में बालाकोट एयर हड़ताल के इर्द-गिर्द घूमता है. इस शो में लारा दत्ता के अतिरिक्त आशुतोष राणा,  जिम्मी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी, अकांक्षा सिंह, प्रसन्ना वेंकटेशन, सत्यजीत दुबे और एल्नाज नोरौजी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

Related Articles

Back to top button