मनोरंजन

‘अमर सिंह चमकीला’ के लिए परी ने बढ़ाया 15 किलो वजन, बताया कैसा रहा यहां तक का सफर

Parineeti Chopra: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अदाकारा परिणीति चोपड़ा अक्सर अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं. जी हां, आज यानी 12 अप्रैल को अदाकारा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है. इस फिल्म में प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ की कहानी को दिखाया गया है. हालांकि इस फिल्म में काम करना परिणीति के लिए एकदम भी सरल नहीं था. आइए आपको बताते हैं कि आखिर अदाकारा ने इसके लिए कितनी मेहनत की है?

‘अमर सिंह चमकीला’ के लिए परी ने की खूब मेहनत

ये तो सभी जानते हैं कि परिणीति अपनी फिल्मों के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं. अब यदि ‘अमर सिंह चमकीला’ की ही बात करें तो इस फिल्म के लिए अदाकारा ने एक-दो नहीं बल्कि कई किलो वेट गेन किया है. जी हां, हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने इसका खुलासा भी स्वयं ही किया है. फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में परिणीति अमरजोत कौर के भूमिका में नजर आ रही हैं. इस भूमिका के लिए अदाकारा ने 15 किलो बजन बढ़ाया है.

एक्ट्रेस ने बढ़ाया इतना वजन

जी हां, हाल ही में कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो में अदाकारा ने इसका खुलासा भी किया है. परी ने बोला है कि किसी भी फिल्म या बायोपिक में अपने जैसा दिखने को कोई मतलब नहीं और इसलिए मैंने तुरंत अमरजोत के भूमिका में ढलने की प्रयास की और इसके लिए इम्तियाज ने मुझे खूब परांठे भी खिलाए. अदाकारा ने आगे बोला कि इस फिल्म में मैं एकदम अमरजोत कौर के जैसा दिखना चाहती थी और इसलिए मैंने 15 किलो वजन बढ़ाया.

ओटीटी पर आ चुकी है फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ 

बता दें कि फैंस को इस फिल्म के स्ट्रीम होने का बेसब्री से प्रतीक्षा था और अब ये ओटीटी पर आ चुकी है. फिल्म में ना केवल परी बल्कि दिलजीत ने भी स्वयं को अमर सिंह के भूमिका में ढाला है, जो उनके लुक्स देखकर साफ पता लग रहा है.

Related Articles

Back to top button