मनोरंजन

अभिनेता शेखर सुमन ने बताया कि कैसे डिप्रेशन के समय में उनके पिता ने दिया था उनका साथ

बॉलीवुड फिल्मों के प्रसिद्ध अदाकार शेखर सुमन और उनके पिता शेखर सुमन 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में दिखाई देंगे. सीरीज के रिलीज से पहले शेखर सुमन एवं शोध भिन्न-भिन्न साक्षात्कार में भाग ले रहे हैं. ऐसे ही एक साक्षात्कार में शेखर सुमन के बेटे शोध सुमन ने अपने संघर्ष के दिनों में बात की. साथ ही, एक किस्सा सुनाया जब उन्हें आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर का कॉल आया था.

अपने एक एक साक्षात्कार ले चलते शोध सुमन ने कहा कि कैसे डिप्रेशन के समय में उनके पिता ने उनका साथ दिया. इसी के साथ, शोध सुमन ने किस्सा कहा जब उन्हें श्री श्री रविशंकर का कॉल आया था. शोध ने बोला कि ‘आश्रम’ के रिलीज से 1 महीना पहले उनके पास श्री श्री रविशंकर का वीडियो कॉल आया था तथा उन्होंने बोला था कि उनकी जीवन बदलने वाली है. शोध सुमन ने कहा, “आज तक जीवन में मैनें पहले कभी श्री श्री रविशंकर को ना फॉलो किया था, ना बात की थी और ना ही कभी मिला था. एक दिन ये (पिता शेखर सुमन) मेरे कमरे में आए एवं कहे श्री श्री रविशंकर तुमसे बात करना चाहते हैं. मुझे लगा कोई प्रैंक कॉल होगा, श्री श्री रविशंकर मुझे क्यों कॉल कर रहे हैं, वो भी वीडियो कॉल.

तत्पश्चात, शोध सुमन ने आध्यातमिक गुरू से बात की. शोध सुमन ने कहा, “सबसे पहले मैनें पूछा कि गुरूदेव आपने मुझे क्यों टेलीफोन किया है.” फिर, शोध सुमन ने कहा कि श्री श्री रविशंकर ने कहा कि मैं सबकुछ जानता हूं. तुम आजकल सो नहीं रहे हो, अपने करियर को लेकर बहुत चिंतित हो. बस इतना ही कहना चाहता हूं कि तुम्हारी जीवन बदलने वाली है. फिर वैसा ही हुआ, ‘आश्रम’ मुझे इंडस्ट्री में वापस लेकर आया.

 

Related Articles

Back to top button