मनोरंजन

अब पॉलिटिक्स में जाने का है मुनव्वर फारूकी का प्लान, बोले…

मुनव्वर फारूकी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. पहले मुनव्वर, स्टैंडअप कॉमेडियन थे, लेकिन फिर वह लॉक अप शो में आए और इसे जीतकर उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई. इसके बाद जब वह BIGG BOSS 17 में आए तो फिर उनकी फैन फॉलोइंग तो तेजी से बढ़ गई. मुनव्वर के फैंस हमेशा उन्हें पसंद करते है और हर कठिन में उनके साथ रहते हैं. यही वजह है कि शायद इसलिए लोग चाहते हैं कि वह पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लें तो जब मुनव्वर से इस बारे में पूछा तो जानें उन्होंने क्या कहा.

क्या कहे मुनव्वर

इंस्टैंट मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुनव्वर से पूछा गया कि क्या उन्हें पॉलिटिकल पार्टीज से ऑफर आ रहे हैं लोकसभा इलेक्शन के लिए? इस पर मुनव्वर हंसे और बोला कि यह ठीक स्थान नहीं है ये सब डिस्कस करने के लिए. उनसे फिर जब पूछा गया कि क्या उनका प्लान है पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का? इस पर मुनव्वर ने कहा, नहीं मैं एकदम इंट्रेस्टेड नहीं हूं.

कुछ दिनों पहले पुलिस ने किया हिसारत

बता दें कि कुछ दिनों पहले मुनव्वर को मुंबई के एक हुक्का बार से पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. रेड के दौरान मुनव्वर, हुक्का पीते नजर आए थे. पुलिस का बोलना था कि क्योंकि जिस मुकदमा में मुनव्वर को हिरासत में लिया था वो जमानती था इसलिए उन्हें पुलिस ने छोड़ दिया था.

वैसे इससे पहले वर्ष 2021 में भी मुनव्वर को एक स्टैंड-अप शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को आहत करने के इल्जाम में अरैस्ट किया गया था. वह 27 दिन कारावास में रहे थे जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी.

खतरों के खिलाड़ी में आएंगे नजर

मुनव्वर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो ऐसा बोला जा रहा है कि वह अब खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ सकते हैं. हालांकि इस बारे में ना तो मेकर्स और ना ही मुनव्वर की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है. बता दें कि इससे पहले भी रोहित शो के 12वें सीजन में भी बतौर कॉम्पटीटर आने वाले थे, लेकिन वीजा की दिक्कतों की वजह से उनका शो में आना कैंसल हो गया.

 

Related Articles

Back to top button