बिज़नस

सब की छुट्टी करने आ रहा Motorola का ये दमदार 5G फोन

दुनिया भर में Motorola के फैन्स कंपनी के मिड-रेंज स्मार्टफोन, Motorola Edge 50 Pro का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. टेलीफोन को फ्लिपकार्ट पर टीज़ किया जा जा चूका है. इसके साथ ही कंपनी ने टेलीफोन के कुछ प्रमुख फीचर्स की भी पुष्टि कर दी है. टेलीफोन है कि इस टेलीफोन ने एक घुमावदार डिस्प्ले है जिसके पंच-होल नॉच में एक सेल्फी कैमररा है. इसके अलावा, SmartPhone को पानी और धूल से बचाने के इसे IP68 रेटिंग मिली हुई है. इस टेलीफोन में आपको 50W वायरलेस चार्जिंग और 125W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिल जाएगा.  रिपोर्ट के अनुसार, Motorola Edge 50 Pro में एआई द्वारा संचालित है.

Motorola Edge 50 Pro की मूल्य (संभावित)

फोन के 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की मूल्य ₹44,999 हो सकती है जो इसे मिड रेंज सेगमेंट में दूसरे SmartPhone को भिड़न्त देने में सहायता करेगा. टिपस्टर का बोलना है कि ऑफर के साथ, मोटोरोला एज 50 प्रो 39,999 रुपये की कारगर मूल्य पर मौजूद होगा. यह टेलीफोन तीन कलर ऑप्शन में आएगा: लैवेंडर पर्पल, पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्लिप्स. मोटोरोला पहले ही इन रंगों में टेलीफोन के डिजाइन का खुलासा कर चुका है. एक अन्य टिपस्टर ने सुझाव दिया था कि मोटोरोला एज 50 प्रो की मूल्य 50,000 रुपये से कम होगी.

Motorola Edge 50 Pro में मिलेंगे ये फीचर्स

मोटोरोला ने अपने आने वाले SmartPhone के बारे में पहले ही काफी फीचर्स की पुष्टि कर दी है. डिवाइस स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. यह 125W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. मोटोरोला एज 50 प्रो में 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7-इंच pOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले होने की भी पुष्टि की गई है.

स्मार्टफोन में 50MP AI-पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा, 13MP मैक्रो + अल्ट्रा-वाइड कैमरा और OIS और 30x हाइब्रिड ज़ूम वाला टेलीफोटो लेंस होगा. इसमें 50MP का सेल्फी कैमरा भी होगा. SmartPhone को तीन वर्ष का ओएस अपग्रेड भी मिलेगा.

Related Articles

Back to top button