मनोरंजन

हीरामंडी फिल्म में जेसन शाह ब्रिटिश पुलिस अफसर की भूमिका में आये नजर

Jason Shah Bigg Boss OTT Season 3 Offer: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की हर तरफ चर्चा हो रही है. इस फिल्म में ‘कार्टराइट’ का भूमिका निभाने वाले जेसन शाह को BIGG BOSS ओटीटी 3 का ऑफर मिला है. फिल्म में जेसन शाह ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की किरदार में नजर आए हैं. सीरीज में जेसन की दमदार अभिनय को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है.

बिग बॉस सीजन 10 का रह चुके हैं हिस्सा

अगर जेसन शाह BIGG BOSS ओटीटी का ऑफर अपनाते हैं तो यह पहली बार नहीं होगा जब जेसन BIGG BOSS के घर में नजर आएंगे. इससे पहले वो BIGG BOSS सीजन 10 में घर का हिस्सा रह चुके हैं. BIGG BOSS सीजन 10 में जेसन शाह ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. हालांकि, खराब तबीयत के चलते दो-तीन सप्ताह में ही जेसन घर से बेघर हो गए थे. जेसन शाह के सीजन में मनवीर गुर्जर ने BIGG BOSS की ट्रॉफी जीती थी.

फिल्म में जेसन शाह का एक सीन काफी चर्चा में है. उस सीन में जेसन शाह कुछ पुलिस अफसरों के साथ मिलकर मल्लिका जान यानी मनीषा कोइराला का यौन उत्पीड़न करते हैं. अभिनेता जेसन ने हाल ही में इस सीन के बारे में बात की थी. जेसन ने कहा था कि वो सीन करते समय वो झिझक रहे थे. उन्होंने Filmibeat OTT से वार्ता में कहा था कि संजय सर चाहते थे कि मैं मनीषा कोइराला को बहुत रियल होकर बल से थप्पड़ मारूं, लेकिन ऐसा करना मेरे लिए काफी कठिन था. मैं उन्हें थप्पड़ मारते समय बहुत सावधानी बरत रहा था. अपने एक्शन्स को देख रहा था. वहीं, फिल्म में ‘उस्ताद जी’ का भूमिका निभा रहे इंद्रेश के साथ भी जेसन शाह ने इंटिमेट सीन किया है.

हीरामंडी को पूरे विश्व से मिल रहा प्यार

हीरामंडी को केवल हिंदुस्तान में ही नहीं, पूरे विश्व में देखा जा रहा है. बता दें, यह सीरीज 43 से अधिक राष्ट्रों में नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में स्थान बनाने में सफल रही है. हिंदुस्तान की बात करें तो रिलीज के बाद केवल एक सप्ताह के भीतर यह नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी गई वेब सीरीज बन गई है.

 

Related Articles

Back to top button