बिज़नस

जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान: कंपनी ग्राहकों को दे रही है कैशबैक ऑफर

44 करोड़ से अधिक यूजर्स के साथ रिलायंस जियो राष्ट्र की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है. जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है. यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है जिसमें क्रिकेट प्लान, एंटरटेनमेंट प्लान, डाटा बूस्टर प्लान, डाटा पैक्स, नो डेली लिमिट प्लान्स समेत दूसरे सेक्शन उपस्थित हैं.

जियो के पास शार्ट टर्म यानी मंथली लॉन्ग टर्म यानी 3 महीने या फिर 365 दिन वाले कई सारे प्लान्स उपस्थित हैं. यदि आप जियो का लॉन्ग टर्म वाला सस्ता और किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो यह समाचार आपके लिए है. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, भरपूर डेटा के साथ साथ कैशबैक का ऑफर मिलता है.

ये है जियो की लिस्ट का धमाकेदार प्लान

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की बात हम कर रहे हैं वह 866 रुपये का आता है. इस प्लान में कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स को एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर्स दे रही है. यदि आप अपने नंबर को 866 रुपये के प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी. इसका मतलब यह है कि आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं.

अगर जियो के इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन के लिए 168GB डेटा मिलता है यानी आप प्रत्येक दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इस तरह से यह प्लान उन लोगों के लिए भी अच्छा है जिसे अधिक डेटा की आवश्यकता है. इसके साथ ही इसमें यूजर्स को प्रत्येक दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं. जियो इस प्लान में अपने ग्राहकों को 50 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है जिससे इस प्लान की मूल्य 816 रुपये रह जाती है.

जियो अपने 866 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कई तरह के एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है. स्विगी वन लाइट, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी दिया जाता है. यदि आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान आपको जियो सिनेमा का भी सब्स्क्रिप्शन देता है.

Related Articles

Back to top button