बिज़नस

जियो अपने यूजर्स को तीन गुनी तेज इंटरनेट स्पीड कर रहा है ऑफर

जियो अपने यूजर्स को तीन गुनी तेज इंटरनेट गति ऑफर कर रहा है. कंपनी ने अपने AirFiber Plus यूजर्स के लिए धन धना धन ऑफर का घोषणा किया है. इसमें नए और पुराने यूजर्स को फ्री में 60 दिन तक तीन गुना फास्ट इंटरनेट मिलेगा. जियो के इस धमाकेदार ऑफर की आरंभ 16 मार्च से हो गई है. यह ऑफर आईपीएल 2024 प्रारम्भ होने से पहले आया है, जिससे यूजर काफी एक्साइटेड हैं. कंपनी जियो सिनेमा पर इस वर्ष के इंडियन प्रीमियर लीग की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग करने वाली है. आइए डीटेल में जानते हैं कि कौन से प्लान में अब यूजर्स को कितनी गति मिलेगी.

बेस प्लान और बढ़ी हुई स्पीड
कंपनी 30Mbps की गति देने वाले प्लान में अब 100Mbps की इंटरनेट गति दे रही है. इसी तरह 100Mbps गति वाले प्लान के सब्सक्राइबर्स को 300Mbps की गति का मजा मिलेगा. यदि आपके प्लान में 300Mbps की गति मिलती है, तो ऑफर में आपको बिना किसी एक्सट्रा चार्ज 500Mbps की गति मिलेगी. वहीं, 500Mbps की गति वाले इंटरनेट प्लान में कंपनी अब 1Gbps की गति दे रही है. नए जियो एयर फाइबर यूजर को रिचार्ज पर ऑटोमैटिकली ऑफर में दी जा रही फास्ट इंटरनेट गति का मजा मिलना प्रारम्भ हो जाएगा.

वहीं, मौजूदा यूजर्स को कंपनी एसएमएस और ईमेज भेज कर बढ़ी हुई गति की जानकारी देगी. ध्यान रहे कि यह ऑफर जियो एयर फाइबर प्लस के 6 महीने और 12 महीने वाले सब्सक्रिप्शन के लिए मौजूद है. कंपनी का यह गति बूस्टर ऑफर जियो एयर फाइबर के उन यूजर्स के लिए है, जो 5G बेस्ड FWA टेक्नोलॉजी को यूज करते हैं. इस ऑफर का लाभ जियो फाइबर (FTTH) यूजर्स को नहीं मिलेगा. साथ ही जियो 5G सिम को भी कंपनी ने इस ऑफर से बाहर रखा है. गौरतलब है कि जियो सिनेमा इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का ऑफिशियल स्ट्रीमिंग पार्टनर है और यह इस टूर्नामेंट के सभी मैचेज को फ्री में 4K रेजॉलूशन में दिखाएगा.

 

Related Articles

Back to top button