बिहार

शिवहर : जीजा एवं साली ने वृक्ष से लटक कर अपनी जीवन लीला की ख़त्म

शिवहर: बिहार के शिवहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ लीची बगान में जीजा-साली की मृतशरीर मिला है. बगान में जीजा एवं साली ने वृक्ष से लटक कर अपनी जीवन लीला ख़त्म कर ली. चौंकाने वाली ये घटना जिले के श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर पंचायत के एक गांव की है. लीची के बगान में जीजा एवं साली के फांसी का फंदा लगाकर जान देने की बात आग की भांति क्षेत्र में फैल गई. घटना के पश्चात् वहां लोगों की भीड़ जुट गई.

वही इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी समाचार दी. मुद्दा सामने आने के पश्चात् शिवहर पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर SDPO अनिल कुमार, थाना अध्यक्ष सुनील कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तथा मुद्दे की तहकीकात में जुट गए. पुलिस ने मृतशरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. घटना के पश्चात् घरवालों में त्राहिमांम मच गया है. मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

वही इस घटना के पश्चात् पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने लिखित बयान जारी कर कहा है- राकेश पटेल पिता उमाशंकर पटेल साकिन ताजपुर सरैया थाना राजेपुर मोतिहारी निवासी एवं रानी कुमारी पिता रविंद्र राय जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी का मृतशरीर लीची के वृक्ष पर लटका हुआ मिला. एसपी ने कहा कि SDPO अनिल कुमार एवं थाना अध्यक्ष से मुद्दे की तहकीकात कराई गई है. आरभिंक तहकीकात में ये बात सामने आई की पेड़ पर लटके मिले पुरुष एवं स्त्री का आपस में रिश्ता जीजा साली का है. प्रथम दृष्टया ये मुद्दा प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. मृतशरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी ने कहा- पुलिस मुद्दे की तहकीकात कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button