वायरल

होटल के कमरे में मिली एक आदमी की कटी सिर,इस दौरान एक महिला और उसके माता-पिता को किया गया अरैस्ट

क्योदो न्यूज़ और अन्य मीडिया ने कहा कि पीड़ित और एक अन्य आदमी जिसे रूना तमुरा माना जाता है, दोनों सुसुकिनो क्षेत्र के एक होटल में गए. लगभग तीन घंटे बाद दोनों में से सिर्फ़ एक को बड़ा सूटकेस लेकर जाते हुए देखा गया.

तोक्यो. जापान के उत्तरी शहर साप्पोरो में तीन हफ्ते पहले एक होटल के कमरे में एक आदमी की सिर कटी मृत-शरीर मिली थी और इस मुद्दे में एक स्त्री और उसके माता-पिता को अरैस्ट किया गया है. जापान पुलिस ने यह जानकारी दी.
जापान के उत्तरी मुख्य द्वीप पर होक्काइडो पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने रूना तमुरा (29) और उसके मनोचिकित्सक पिता ओसामु तमुरा (59) को एक जुलाई से दो जुलाई की मध्य रात्रि में एक होटल के कमरे में पीड़ित का सिर काटने और उसके कटे हुए सिर को दूसरी स्थान ले जाने की षड्यंत्र रचने के शक में एक दिन पहले अरैस्ट किया था.
पीड़ित हितोशी उरा (62) का सिर तब से गायब है.

पुलिस ने मंगलवार को संदिग्धों के घर पर छापा मारा और मुख्य संदिग्ध की मां हिरोको तमुरा (60) जो कि अंशकालिक कामगार है को अपने परिवार के साथ सिर को घर पर ले जाके रखने की षड्यंत्र रचने के शक में अरैस्ट कर लिया.
पुलिस ने यह नहीं कहा कि बेटी और पिता ने कैसे साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस अभी भी उनके इस कृत्य के मकसद की जांच कर रही है और उसने यह नहीं कहा कि स्त्री और पीड़ित एक-दूसरे को जानते थे या नहीं.
पुलिस ने यह संज्ञान भी लिया कि सम्भावना है कि रूना एक मानसिक बीमार है. मीडिया रिपोर्टों में पड़ोसियों के हवाले से बोला गया है कि उसे विद्यालय जाने में मुश्किल होती थी और वह बचपन से ही एकांतप्रिय थी.

क्योदो न्यूज़ और अन्य मीडिया ने कहा कि पीड़ित और एक अन्य आदमी जिसे रूना तमुरा माना जाता है, दोनों सुसुकिनो क्षेत्र के एक होटल में गए. लगभग तीन घंटे बाद दोनों में से सिर्फ़ एक को बड़ा सूटकेस लेकर जाते हुए देखा गया.
अज्ञात सूत्रों के हवाले से क्योदो न्यूज ने कहा कि मारे गये आदमी के साथ जो भी था, उसने होटल में प्रवेश करते समय हल्के रंग के स्त्रियों जैसे परिधान और चौड़ी किनारी वाली टोपी पहनी हुई थी लेकिन बाहर निकलते समय उसने काले कपड़े पहने हुए थे.
उरा का मृतशरीर दो जुलाई को एक होटल कर्मचारी को मिला जो कमरे की जांच करने गया था क्योंकि दोपहर तक किसी ने चेकआउट नहीं किया था. समाचारों के मुताबिक होटल स्टाफ ने पीड़ित को बाथटब में गिरा हुआ पाया. उसका कोई भी सामान कमरे में नहीं बचा था और बिस्तर भी ऐसा लग रहा था कि उसका किसी ने इस्तेमाल नहीं किया है.

 

Related Articles

Back to top button