वायरल

रील बनवा रही थी महिला, बाइक से आया शख्स और छीन ले गया चेन, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक दंग कर देने वाला मुद्दा सामने आया है. यह सड़क किनारे रील बनाना एक स्त्री को भारी पड़ गया. स्त्री रील बना रही थी तभी बाइक सवार शख्स आया और चेन लेकर भाग गया. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसे रील का पागलपन कह रहे हैं तो कुछ कानून प्रबंध पर प्रश्न उठा रहे हैं.

Live स्नेचिंग की घटना

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे एक स्त्री अपना रील बनवा रही थी . वह धीरे-धीरे कैमरे की तरफ आ रही थी, तभी एक बाइक सवार आया और स्त्री के गले की चेन को छीनकर फरार हो गया. वीडियो देखने पर तो यह रील का हिस्सा प्रतीत हो रहा है लेकिन स्त्री जब डर कर चिल्लाई तो पता चला कि ये तो स्नेचिंग की घटना हुई है.

हेलमेट लगाए बाइक सवार शख्स स्त्री के बगल में आया और चेन खींचकर तेजी से वहां से भाग निकला. दिनदहाड़े सड़क पर चेन स्नेचिंग की इस घटना को देखकर लोग कानून प्रबंध पर प्रश्न उठा रहे हैं तो वहीं कुछ का बोलना है कि आजकल लोग रील बनाने में इतने व्यस्त हैं कि अगल बगल क्या हो रहा है, पता ही नहीं रहता.

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक ने लिखा कि कैमरा के सामने ही एक बाइक सवार चेन खींच कर ले गयाl ये वही प्रदेश है ना जहां क्रिमिनल कथित तौर पे डर के मारे प्रदेश छोड़ के जा रहे थे? एक अन्य ने लिखा कि दीदी REEL बना रहीं थीं. लुटेरे आया… ऑन कैमरा मंगलसूत्र और सोने की चेन झटक ले गया. एक अन्य ने लिखा कि सुना था कि रात में 12 बजे भी महिलाएं सड़क पर घूमने निकल सकती हैं.

एक ने लिखा कि रील बनाने वाले सावधान, पहले केवल एक्सीडेंट या हादसा होती तो अब लूट भी हो रही है. गाजियाबाद पुलिस में मुद्दा दर्ज हुआ है लेकिन प्रश्न ये है कि मनचले इतने लुटेरे कैसे हो गए हैं? एक अन्य ने लिखा कि इस प्रदेश में क्रिमिनल इतने बेलगाम कैसे हैं? दावा था कि सबसे अधिक अपराधियों पर कार्रवाई इसी प्रदेश में होती है.

Related Articles

Back to top button