वायरल

प्रेग्नेंट महिला ने ऑनलाइन मंगवाया बर्गर, रेरेस्टोरेंट ने भेज दिया खाली रैपर और चिट्ठी

आजकल रेस्टोरेंट से खाना मंगवाना बहुत ही सरल हो गया है. टेलीफोन उठाकर ऑर्डर करने के कुछ ही देर बाद आपके पास खाना आ जाता है. पर वो किस हाल में आता है, ये बड़ी बात है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की एक स्त्री (Pregnant woman orders McDonald’s get wrong item) के साथ ऐसा अनुभव हुआ, जिसके बाद आपके लिए भी ये महत्वपूर्ण हो जाएगा कि आप सुनिश्चित कर लें कि आपका खाना अच्छी हालत में आप तक पहुंच रहा है. इस प्रेग्नेंट स्त्री ने एक बर्गर मंगवाया, पर उसके पास केवल खाली पैकेट आया. पैकेट में एक चिट्ठी डली हुई थी, जिसमें ऐसा करने के पीछे कारण कहा गया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट के एक ग्रुप पर एक यूजर ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक एक्सपीरियंस शेयर किया है जो काफी अजीबोगरीब है. हुआ यूं कि शख्स वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के मेलैंड्स (Maylands, Western Australia) में गर्लफ्रेंड के साथ रहता है. गर्लफ्रेंड ने वहां के मैकडॉनल्ड्स से एक बर्गर ऑर्डर किया. ये एक सॉसेज मैकमफिन (McMuffin) बर्गर था जिसमें कई चीजें डलती हैं. पर जब उसके पास बर्गर आया, तो उसमें केवल उसका बाहर रैपर था और अंदर एक चिट्ठी थी. उसी रैपर में बर्गर पैक होता है.

रेस्टोरेंट ने भेज दिया खाली रैपर
शख्स ने कहा कि प्रेग्नेंट होने की वजह से गर्लफ्रेंड अंडा नहीं खाना चाहती थी, इस वजह से उसने लिस्ट में से पहला ऑप्शन सेलेक्ट किया, जिसमें अंडा हटाकर मैकमफिन तैयार करने को लिखा था. यानी सॉसेज मैकमफिन इंग्लिश मफिन, बीफ सॉसेज आदि सब जुड़ा हुआ था. चिट्ठी में लिखा था- सॉसेज एग में अंडा, मफिन, सॉसेज, और चीज़ पड़ा होता है. मगर ऑप्शन में हर चीज के लिए नहीं मार्क किया गया था. इस वजह से हमने केवल रैपर दे दिया है.

इस वजह से नहीं आया होगा ऑर्डर
शख्स ने पोस्ट के आखिर में कहा कि ये गलती कैसे हुई होगी. बर्गर के बिल और मोबाइल की ऑर्डर समरी में भी ये नजर आ रहा था कि बर्गर में से सारी चीजों को हटा दिया गया है. पर गर्लफ्रेंड को ठीक तरह से याद है कि उसने केवल अंडा हटाया था, बाकी सब वैसे ही था. लड़के ने लिखा कि उसे पूरा भरोसा है कि उसकी गर्लफ्रेंड ऐसी गलती नहीं कर सकती, क्योंकि बाकी सारे ऑप्शन को हटाने का मतलब है कि एक-एक कर आइटम के आगे लगे टिक को हटाना. उसने इस बात से आश्चर्य जताई कि आखिर ये गलती कैसे हो गई! कई लोगों ने शख्स से बोला कि वो ऑर्डर का स्क्रीनशॉट दिखाए, जिससे उन्हें ये बात पता चले कि उसने ठीक में बाकी चीजों से टिक हटाया था या नहीं. कई लोगों ने बोला कि वो किसी टेक्निकल फॉल्ट की वजह से हुआ होगा.

Related Articles

Back to top button