कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां सरला ने बोली यह बड़ी बात

कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां सरला ने बोली यह बड़ी बात

कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां सरला ने बोला कि भोलेनाथ ने बचाई मेरे बेटे की  जान बचाई. मां सरला ने बताया कि विकास दुबे की मध्य प्रदेश में ससुराल है. 

वह हर वर्ष महाकाल का दर्शन-पूजन करने जाते है. सरकार से कार्रवाई के सवाल पर मां सरला ने बोला कि हम क्या चाहते हैं सरकार जो चाहे वो करे पर अंत उन्होंने ने बोला जान बख्स दें.

इससे पहले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के भाई दीपू के  लखनऊ के कृष्णानगर स्थित आवास पर जब पुलिस ने दबिश दी तो वहां  मां सरला देवी दो टूक बोला कि उनका बेटा क्रिमिनल था. उसे बहुत समझाया कि यह रास्ता छोड़ दो लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी.

लॉकडाउन के पहले उससे मुलाकात हुई थी. वह अपने पत्नी और बच्चों के साथ दूसरे घर में रहता है. वह बीमार रहती हैं. उन्हें इस बात का दुख है कि बेटे की वजह से उनके सारे परिवार की बदनामी होती है. मां सरला ने बोला कि घर का एक लड़का भी बेकार निकल जाये तो सारे परिवार का सत्यानाश हो जाता है. उनके परिवार के साथ भी ऐसा ही हो रहा है. 

आपको बता दें कि दो जुलाई की रात कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों की मर्डर के बाद से   गैंगस्टर विकास दुबे फरार था व उत्तरप्रदेश पुलिस उसकी स्थान जगह तलाश कर रही थी.

 आज मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर से गैंगस्टर विकास दुबे को अरैस्ट कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने इसकी पुष्टि करते हुए बोला कि दुबे को यहां महाकाल पुलिस चौकी क्षेत्र से हिरासत में लिया गया. मध्यप्रदेश पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में लेकर सुरक्षा के कठोर प्रबंध किए हैं.