उत्तर प्रदेश

हाथरस: पति-पत्नी की हत्या में तीसरा आरोपी हुआ गिरफ्तार

होली के दिन सिकंदराराऊ के गांव पोरा में हुई पति-पत्नी की मर्डर के मुद्दे में पुलिस ने आरोपी राजकुमार उर्फ राजू को गांव रतिभानपुर के पास से 28 मार्च को अरैस्ट कर लिया. घटना वाले दिन पुलिस दो आरोपियों को अरैस्ट कर चुकी है.

गांव पोरा में दुल्हैड़ी के दिन बॉबी कुशवाहा और उसकी पत्नी की मर्डर कर दी गई थी. मर्डर का इल्जाम नन्नू, उसके पुत्र रामू और राजकुमार उर्फ राजू पर लगा है. तीनों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने घटना की रात को ही नन्नू और रामू को अरैस्ट कर लिया था, जबकि तीसरा आरोपी राजकुमार उर्फ राजू फरार चल रहा था. उसकी तलाश में कोतवाली पुलिस ने जगह-जगह दबिश दीं, लेकिन वह पुलिस से बचता रहा. 28 मार्च को पुलिस ने एटा रोड स्थित गांव रतिभानपुर के पास से उसे अरैस्ट कर लिया. राजू ने कहा कि वह सिर्फ़ पिता-भाई के साथ था. मर्डर में कुल्हाड़ी के वार पिता ने ही किए थे. पुलिस ने दोनों का चालान कर कारावास भेज दिया है.

ये हुई घटना

सिकंद्राराऊ कोतवाली के गांव पोरा के बाहर 25 मार्च की रात्रि 45 वर्षीय बॉबी पुत्र महावीर और 36 वर्षीय उनकी पत्नी सुनीता अपने खेत में बने मकान के बाहर छप्पर में चारपाई पर सो रहे थे. तभी रात्रि लगभग 10:30 बजे गांव निवासी नन्नू पुत्र देवीलाल एवं  उसके दो पुत्र राजकुमार एवं रामू कुल्हाड़ी-डंडे लेकर छप्पर में आ गए. तीनों ने सोते हुए बॉबी के ऊपर कुल्हाड़ी से अंधाधुन्ध प्रहार किया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. पास में सोई पत्नी सुनीता जान बचाने के लिए भागी तो 20 मीटर दूर उसे पगडंडी पर गिराकर कुल्हाड़ी से काट दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button