उत्तर प्रदेश

ससुराल में नवविवाहित महिला का फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला शव

प्रयागराज (यूपी) . प्रयागराज से दिल दहला देने वाला मुद्दा सामने आया है. यहां एक नवविवाहित स्त्री का मृतशरीर अपने ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. इसके बाद स्त्री के परिजन उसके ससुराल पहुंचे और उसके घर को आग के हवाले कर दिया, जिसमें स्त्री के सास-ससुर की जिंदा जलकर मृत्यु हो गई.

सभी तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घर के आसपास शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबलों को तैनात किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सोमवार देर रात हुई, जब अंशिका केसरवानी का मृतशरीर फंदे से लटकता हुआ मिला.

अंशिका की मुठ्ठीगंज के रहने वाले एक व्यापारी से विवाह हुई थी.

अंशिका के परिजनों को जैसे ही उसकी मृत्यु की समाचार लगी, वो कई लोगों को अपने साथ लेकर उसके ससुराल पहुंचे और इसके बाद दोनों पक्षों में विशाल युद्ध हुआ.

अंशिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर मर्डर का इल्जाम लगाया और यह भी बोला कि वो लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, अंशिका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों को घर में बंद कर उन्हें आग के हवाले कर दिया.

प्रयागराज डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने कहा, “पुलिस को सोमवार देर रात टेलीफोन आया था, जिसमें बोला गया था कि अंशिका नाम की एक स्त्री ने खुदकुशी कर ली है. अंशिका के परिजन और ससुराल वाले दोनों मौके पर उपस्थित हैं. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्ष आपस में झगड़ते हुए दिखे. इसके बाद अंशिका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों के घर को आग के हवाले कर दिया.

इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा, जिसके बाद पांच लोगों को बचा लिया गया.

आग बुझने के बाद राजेंद्र केसरवानी और शोभा देवी का मृतशरीर बरामद हुआ.

Related Articles

Back to top button