उत्तर प्रदेश

लखीमपुर खीरी में भाजपा सांसद की रिश्तेदार पर दरोगा की पत्नी ने लगाई गंभीर आरोप

लखीमपुर खीरी में गैरजनपद के एक बीजेपी सांसद की सम्बन्धी से छेड़छाड़, अभद्रता करने के मुद्दे में नामजद हुए नारकोटिक्स विभाग के प्रभारी दरोगा की पत्नी ने अपना और बेटी का मेडिकल परीक्षण कराया है. उन्होंने सांसद की सम्बन्धी और उनके परिजनों पर हाथापाई समेत कई गंभीर इल्जाम लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है. इधर, कोतवाली पुलिस ने विवाद होने की संभावना पर आरोपी दरोगा से रविवार को पीड़िता का मकान खाली करवा दिया. इस मुद्दे में चर्चा हो रही है कि आरोपी दरोगा भी एक सांसद का चहेता है.

आरोपी दरोगा नारकोटिक्स विभाग के प्रभारी अभय मिश्रा मोहल्ला काशीनगर में अन्य जिले के सांसद की सम्बन्धी के मकान में किराए पर रहते थे. टकराव के बाद रविवार को बड़ी संख्या में फोर्स की मौजूदगी में प्रभारी से मकान खाली कराया गया. इधर कोतवाली पुलिस ने शनिवार की शाम आरोपी अभय मिश्रा की पत्नी और पुत्री का मेडिकल कराया था. मेडिकल परीक्षण करने वाले ईएमओ अब्दुल कादिर ने कहा कि परीक्षण के दौरान दरोगा की पुत्री के शरीर में कहीं भी कोई चोट के निशान नहीं पाए गए, स्त्री को तीन जगहों पर चोटें आईं हैं. हाथ में अधिक परेशानी होने की वजह से एक्स-रे कराने को कहा था. एक्स-रे सोमवार को किया जाएगा.

विधायक ने समर्थकों के साथ दिया था धरना 

जानकारी के मुताबिक एक सांसद की सम्बन्धी स्त्री ने नारकोटिक्स विभाग के प्रभारी अभय मिश्रा पर नशे की हालत में घर में घुसकर हाथ पकड़कर खींचने, मारपीट, अभद्रता करने के इल्जाम पुलिस को तहरीर दी थी. कार्रवाई में देरी होने पर शुक्रवार को देर रात सदर विधायक योगेश वर्मा ने समर्थकों के साथ करीब छह घंटों तक कोतवाली में धरना दिया था. इसके बाद पुलिस ने अभय मिश्रा का मेडिकल परीक्षण कराया. नशे में होने की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाफ कई मामलों में रिपोर्ट दर्ज की थी.

Related Articles

Back to top button