उत्तर प्रदेश

फिरोजाबाद : सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राॅली से टकरा गई ईको कार

फिरोजाबाद में चालक को झपकी आने से ईको कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राॅली से टकरा गई. ईको और ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई भिड़ंत में बरात से लौट रहे ईको सवार तीन बराती गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से एक 22 वर्षीय पुरुष की अवागढ़ स्थित हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई.

आगरा जनपद के श्यामनगर ट्रांसयमुना काॅलोनी निवासी पांच लोग किसी परिचित की विवाह में शामिल होने ईको कार से अलीगंज एटा गए थे. शनिवार की सुबह विवाह कार्यक्रम से लौटते समय चालक को झपकी लग गई. इससे ईको वाहन पुलिस चौकी सुराया थाना एका के पास सड़क सहारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे के बाद ईको चालक मौके से भाग खड़ा हुआ. जबकि ईको सवार दीपक (24 ), विष्णु (22), और बबलू (26) गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे प्रभारी पुलिस चौकी सुराया गोवर्धन सिंह ने तीनों घायलों को इलाज के लिए अवागढ़ स्थित सामुदायिक अस्पताल भिजवाया. जहां इलाज के दौरान बबलू पुत्र रामचरण की मृत्यु हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए आगरा भिजवाया है. चौकी इंचार्ज सुराया गोवर्धन सिंह के अनुसार ईको वाहन को कब्जा में लिया गया है.

सड़क हादसे में बाइक सवार घायल

तेजगति ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल लाई. विक्रांत अग्रवाल किसी कार्यवश थाना खैरगढ़ क्षेत्रांर्गत बनीपुरा गया था. रास्ते में जैसे ही वह बनीपुरा मोड़ पर पहुंचा वैसे ही तेजगति ट्रक ने विक्रांत की मोटर साइकिल में कट मार दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल लाई.

Related Articles

Back to top button