उत्तर प्रदेश

प्रियंका गांधी और डिंपल यादव वाराणसी में करेंगी रोड शो

वाराणसी में इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के प्रस्तावित कार्यक्रम में 24 घंटे में दूसरी बार फेरबदल हुआ. अब दोनों नेत्रियां 25 मई को अब पांच किलोमीटर तक रोड शो करेंगी. रोड शो सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास जन्मस्थली में दर्शन-पूजन के बाद प्रारम्भ होगा. वहीं, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव एवं कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी के कार्यक्रम में भी परिवर्तन हुआ है. उनकी शहर में सभा के लिए स्थान तलाशी जा रही है.

रोड शो के लिए रोहनिया एवं कैंट विधानसभा क्षेत्र चुने गए हैं. 25 मई को अपराह्न 3.30 बजे से रोड शो सीरगोवर्धनपुर से प्रारम्भ होगा. छित्तूपुर, भगवानपुर, ट्रामा सेंटर होते हुए काफिला सिंहद्वार पहुंचेगा. वहां महामना की प्रतिमा पर दोनों नेत्रियां पुष्पांजलि अर्पित करेंगी. फिर काफिला लंका चौराहा, संकटमोचन रोड होते हुए दुर्गाकुंड पहुंचेगा. वहां कूष्मांडा मंदिर में प्रियंका और डिंपल मां से विजयश्री का आशीर्वाद मांगेंगी.

यह पहली बार होगा जब प्रियंका और डिंपल 2024 के लोकसभा चुनाव में एक साथ प्रचार करेंगी. कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी 2024 का चुनाव इण्डिया ब्लॉक पार्टनर के रूप में गठबंधन में लड़ रहे हैं. राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहले से ही एक साथ चुनाव प्रचार करते रहे हैं. प्रियंका गांधी भिन्न-भिन्न राज्यों में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हैं. उन्होंने 6 मई से 17 मई तक रायबरेली में अपने भाई राहुल गांधी और अमेठी में परिवार के वफादार केएल शर्मा के लिए प्रचार करने के लिए डेरा डाला.

यूपीसीसी अध्यक्ष ने वाराणसी से टेलीफोन पर बोला कि हमारी नेता प्रियंका गांधी, डिंपल यादव के साथ, 25 मई को वाराणसी में एक रोड शो करेंगी. 25 मई को वाराणसी में इण्डिया ब्लॉक के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में रोड शो करेंगे. अजय राय पीएम मोदी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button