उत्तर प्रदेश

नाबालिग चला रहे ऑटो और ई रिक्शा, बहू को दिखाकर लौट रही सास की मौत

एटा रोड स्थित गांव मुगलगढ़ी पर गुरुद्वारे सामने ऑटो में 11 अप्रैल रात को एक ट्रक ने भिड़न्त मार दी. हादसे में ऑटो में बैठी स्त्री गंभीर रूप से घायल हो गई. उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतका के पति ने नाबालिग ऑटो चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है.

 

गांव मुगलगढ़ी निवासी भगवती प्रसाद की पुत्रवधू को प्रसव पीड़ा हुई. वे सास आरती के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. डॉक्टरों को दिखाकर लौट रहे थे. घर तक पहुंचने के लिए किराए पर एक ऑटो किया. रात को लौटते समय गांव के पास गुरुद्वारे के पास ऑटो खड़े ट्रक से जा टकराया. हादसे में आरती गंभीर रूप से घायल हो गई. गर्भवती भी चोटिल हो गई. हालत नाजुक होने पर आरती को सीएचसी से अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया. लेकिन अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. पति भगवती प्रसाद ने पुलिस को तहरीर देते हुए नाबालिग चालक पर ढिलाई से ऑटो चलाने का इल्जाम लगाया है. पुलिस ने मृतशरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ऑटो चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है.

क्षेत्र में नाबालिग चला रहे ऑटो और ई रिक्शा

 

क्षेत्र में इन दिनों ई रिक्शा और ऑटो की तादात अधिक है. अधिकतर को नाबालिग दौड़ा रहे हैं. सवारियों की जान की परवाह किए बगैर अक्सर यह बेतरतीब दौड़ाते हुए नजर आते हैं. तेज आवाज में गाना बजाते हुए यह अपनी धुन में इन्हें दौड़ाते हैं. तहरीर के मुताबिक, बृहस्पतिवार को जिस हादसे में स्त्री की जान गई उस ऑटो को भी नाबालिग ही चला रहा था.

Related Articles

Back to top button