उत्तर प्रदेश

घर में घुसकर पांच लड़कों ने नाबालिग को उठाया, जंगल ले जाकर गैंगरेप, जाँच में जुटी पुलिस

मथुरा के कोसीकलां में एक लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है. समीपवर्ती गांव निवासी एक नाबालिग को गांव के ही पांच पुरुष घर से उठाकर दूसरे गांव के जंगल में ले गए. जहां नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर उसे बेहोशी की हालत में जंगल में छोड़ फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को उपचार के लिए भेजा. लड़की के बताने पर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई.

मंगलवार की सुबह किशोरी को जंगल में पड़ा देखकर किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस नाबालिग को लेकर क्षेत्रीय हॉस्पिटल पहुंची, जहां होश आने पर उसने अपने साथ हुयी घटना की जानकारी पुलिस को दी. डॉक्टरों ने नाबालिग का चिकित्सकीय परीक्षण कर उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. कहा जाता है कि महिला की हालत गंभीर है. उसका उपचार जारी है.

थाना क्षेत्र की चौकी कोकिलावन के भीतर आने वाले एक गांव निवासी 13 वर्षीय एक नाबालिग को गांव के ही पांच पुरुष सोमवार की देर रात्रि उसके घर से उठाकर थाना क्षेत्र की चौकी गढ़ीवरवारी के भीतर आने वाले दूसरे गांव के जंगल में ले गये और वहां गैंगरेप की घटना को अंजाम दे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गये. प्रात जंगल में गये किसानों की सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग को क्षेत्रीय हॉस्पिटल ले गयी. जहां इलाज के बाद होश आने पर नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी और अपने परिजनों को बुलाने को कहा.

पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजन नाबालिग की हालत को देखकर घबरा गये. डॉक्टरों ने नाबालिग का चिकित्सकीय परीक्षण कर स्लाइड ले लिये और उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का बोलना है कि जल्द आरोपियों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button