उत्तर प्रदेश

कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 25 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भयंकर सड़क हादसे में 4 की जान चली गई. दुर्घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ. तड़के दुर्घटना होने के बाद से रास्ते में जाम लग गया. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से जा रही बस यात्रियों से भरी थी. तड़के का समय होने के चलते सभी यात्री सोए हुए थे. हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया. मुद्दे की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार एक बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से होकर गोरखपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी. तड़के बस कन्नौज में थी. ठठिया थाना क्षेत्र में पिपरौली गांव के पास रात से चली आ रही बस के ड्राइवर को तड़के झपकी आने से बस अनियंत्रित हो गई. चालक बस संभाल नहीं पाया और बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में पहुंच गई. दूसरी ओर से ट्रक आ रहा था जिससे बस जा भिड़ी. ट्रक से भयंकर भिड़न्त के चलते बस पलट गई और हादसे में 4 लोगों की जान चली गई. बस यात्रियों से भरी हुई थी. दुर्घटना होते ही क्षेत्र में चीख-पुकार मच गई.

बस में सवार 25 से अधिक यात्री घायल हो गए. दुर्घटना बहुत भयंकर था और उसकी आवाज से इर्द-गिर्द के लोग मौके पर जमा हो गए. घायलों को क्षेत्रीय लोगों ने बस से बाहर निकाला. हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर जाम लग गया. पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लगा जाम खुलवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को निकालकर उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने बोला कि दुर्घटना बस चालक को झपकी आने के कारण हुआ था. मृतकों की पहचान करके उनके घर वालों को हादसे की जानकारी दी जा रही है. साथ ही घायलों का उपचार जारी है. पुलिस मुद्दे की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button