उत्तर प्रदेश

एल्बम ‘शंकरा’ में कानपुर के आयुष ने निभाया लीड रोल

कानपुर के आयुष कुमार ने ‘शंकरा’ एल्बम में लीड रोल निभाया है. उनका यह एल्बम जैरो स्टूडियो प्लेटफार्म पर पिछले ही सप्ताह रिलीज किया गया है. आयुष इस एल्बम में प्रोड्यूसर भी हैं. उनके साथ दिल्ली की नेहा ने भी लीड रोल अदा किया है. इस गाने में दिखाया गया है कि किस तरह से ईश्वर की भक्ति में करिश्मा होता है. ईश्वर पर आस्था है तो हर रास्ते सरल हो जाते हैं. इस एल्बम में कानपुर के अजय मिश्रा ने साधू का भूमिका निभाया है.


4:24 मिनट का है एल्बम
यह वीडियो 4:24 मिनट का है. आयुष ने कहा कि इसमें दिखाया गया है कि माता-पिता की एक बेटी है, जिसके सिर पर गंभीर चोट आ जाती है और चिकित्सक भी उसे उत्तर दे देते हैं, लेकिन तभी ईश्वर शंकर एक साधू का रूप लेकर उनकी वाहन के सामने आता है और उन्हें ईश्वर की भक्ति करने को कहते है और साथ ही साथ उनके हाथ में एक शिवलिंग भी देते हैं. जैसे ही बेटी हॉस्पिटल पहुंचती है तो उनके आशीर्वाद से वह धीरे-धीरे ठीक होने लगती है. आयुष ने एक पिता का और नेहा ने एक मां का भूमिका अदा किया है.
सुखदेव सिंह कंवर ने लिखा गाना
इस गाने के लेखक सुखदेव सिंह कंवर है. वहीं, इसके गायक और म्यूजिक डायरेक्टर तरुण कौशल है. इसके अतिरिक्त प्रोड्यूसर आयुष कुमार के साथ अनिमेष कुनाल, और रक्षित श्रीवास्तव भी है. एल्बम की डायरेक्टर अपूर्व शर्मा है.
उत्तराखंड में हुई शूटिंग
आयुष ने कहा कि इस एल्बम की पूरी शूटिंग उत्तराखंड के लाखामंडल, ऋषिकेश में हुई है. इसके अतिरिक्त कुछ शूटिंग नोएडा में भी की गई है. उत्तराखंड का लाखामंडल एक छोटा सा गांव है. यहां की खूबसूरती देखने लायक है. इसलिए शूटिंग के लिए इस स्थान को चुना गया था.
इस एल्बम के माध्यम से हम लोगों ने एक संदेश देने का काम किया है कि यदि हम किसी ईश्वर पर भरोसा करते हैं तो कहीं ना कहीं से वह हमारे साथ किसी न किसी रूप में खड़े जरूर होते हैं. मन से की गई भक्ति कभी खाली नहीं जाती है.
इसमें भी किया लीड रोल
आयुष ने सबसे पहले बाला फिल्म में जूनियर आर्टिस्ट और सत्यमेव जयते फिल्म में भी जूनियर आर्टिस्ट का रोल अदा कर चुके हैं. इसके अतिरिक्त ‘तेरा नशा’ और ‘आदत है’ एल्बम में भी लीड रोल निभाया है. शंकर एल्बम को अभी तक ढाई हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. आयुष की इस उपलब्धि पर शहर के फिल्म निर्माताओं ने भी उन्हें बधाई.

Related Articles

Back to top button