उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा: पोखरी में नहाते समय डूबे चार बच्चे

आजमगढ़ जिले के मार्टिनगंज तहसील भीतर दीदारगंज थाना क्षेत्र के कुशलगंव स्थित पोखरे में नहाते समय चार बच्चे डूब गए. ग्रामीणों ने किसी तरह चारों को पोखरी से निकाला और क्षेत्रीय हॉस्पिटल ले गए. जहां से सभी बच्चों को जौनपुर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. जौनपुर में उपचार के दौरान चारों की देर शाम मृत्यु हो गई.

यह है मामला

कुशलगांव ग्राम निवासी यश (08) पुत्र लौटन कुमार, अंश (08) पुत्र जयचंद कुमार, समर (09) पुत्र कमलेश कुमार और राजकुमार (05) पुत्र कमलेश बुधवार को गेंहू की बाल बीनने के लिए गांव के उत्तर सिवान में गए थे. गर्मी अधिक होने पर चारों बच्चे कपड़े उतारकर पास में स्थित पोखरी में नहाने लगे. इसी दौरान चारों मासूम पोखरी में डूब गए. पास में ही मवेशी चरा रहे लोगों ने पोखरी किनारे बच्चों का कपड़ा देखा लेकिन बच्चे कहीं नजर नहीं आए. संभावना पर सूचना गांव में दी गई. मौके पर गांव के कुछ लोग बच्चों को खोजने के लिए पोखरी में उतर गए. कुछ ही देर में चारों बच्चे पोखरी से बरामद कर लिए गए. इसके बाद आनन फानन चारों बच्चों को क्षेत्रीय फूलेश बाजार स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने सभी बच्चों की हालत गंभीर देख जौनपुर जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान चारों बच्चों की देर शाम मृत्यु हो गई. जौनपुर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया. घटना से बच्चों के परिजनों के साथ ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

अधिकारी बोले

दीदारगंज थाना के कुशल गांव में पोखरी में चार बच्चे डूब गए थे. परिजन सभी को पोखरी से निकालकर उपचार के लिए जौनपुर हॉस्पिटल ले गए. जहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया. जौनपुर पुलिस ने मृतशरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Related Articles

Back to top button