उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव : बीजेपी वालों ने बेच दिया एयरपोर्ट

आगरा में सोमवार को सपा-कांग्रेस गठबंधन की पहली जनसभा को संबोधित करने के लिए जीआईसी मैदान पर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव पहुंच चुके हैं. वे तय समय से करीब 45 मिनट देरी से पहुंचे. मंच पर पहुंचने के बाद समाजवादी पार्टी मुखिया ने बीएसपी नेता शब्बीर अब्बास को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान उन्होंने  सपा प्रत्याशी सुरेशचंद्र कर्दम और कांग्रेस पार्टी के फतेहपुर सीकरी के प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के लिए समर्थन जुटाया.

अखिलेश यादव ने बोला कि मुझे याद है जब यहां कांग्रेस पार्टी की यात्रा आई थी. मैं सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दूंगा, क्योंकि आगरा में सबसे भव्य स्वागत किया गया. सबसे बड़ा लाभ ये रहा कि इस यात्रा से माहौल बन गया.

अखिलेश यादव ने बोला कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने झूठे वादे किए.  पहले तो बोला कि किसानों की आय दोगुनी होगी, क्या हुई. इस गवर्नमेंट ने बोला था कि दो करोड़ जॉब देंगे. भाजपा गवर्नमेंट की कोई परीक्षा ऐसी नहीं रही, जिसमें पेपर लीक नहीं हुआ. कोई एक पेपर लीक नहीं हुआ, 10 से अधिक पेपर लीक हो गए हैं. इस गवर्नमेंट में लीकेज कहां है, जब सब पेपर लीक हो रहे हैं.

अखिलेश यादव ने बोला कि भाजपा वालों ने एयरपोर्ट बेच दिया. बैंक बेच दिया, टेलीफोन की कंपनी बेच दी, किसी को नहीं पता था. सावधान हो जाओ. अभी तो इन्होंने थोड़े बहुत निर्णय लिए हैं. यदि गवर्नमेंट में ये लोग आ गए तो संविधान बदल देंगे. पर यूपी की जनता कह रही है कि हम संविधान बदलने वालों को बदल देंगे.

रक्षा मंत्री एक मई को जरार में

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक मई को दोपहर 3ः20 बजे जरार मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह आंवला से चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से खेरिया हवाई अड्डे पर दोपहर 3ः 10 बजे पहुंचेंगे. फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र की बाह विधानसभा क्षत्रिय बहुल है. यहां के जरार कस्बे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह फतेहपुर सीकरी लोकसभा के प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में बाह विधानसभा के जरार कसबे में जनसभा करेंगे. वहीं सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों को मजबूती देने के लिए समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव जीआईसी मैदान में जनसभा करके समीकरण साधेंगे.

Related Articles

Back to top button