स्पोर्ट्स

हार्दिक-क्रुणाल के साथ वैभव ने की 4.3 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या की टीम जहां एक तरफ मैदान पर आशा के मुताबिक प्रदर्शन दिखाने में अब तक सफल नहीं हुई है, वहीं हार्दिक के साथ अब करोड़ो रुपए की ठगी का मुद्दा भी सामने आया है. हार्दिक के साथ ये फर्जीवाड़ा उनके सौतेले भाई वैभव पांड्या ने की है. मुंबई की इकोनॉमिक ऑफिस विंग में इस मुद्दे में हार्दिक और क्रुणाल की तरफ से कम्पलेन मिलने के बाद केस दर्ज करने के साथ वैभव को अरैस्ट भी कर लिया है.

साल 2021 में हार्दिक और क्रुणाल ने अपने सौतेले भाई वैभव पांड्या के साथ मिलकर पॉलिमर बिजनेस की आरंभ की थी. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस कंपनी में हार्दिक और क्रुणाल की जहां 40-40 प्रतिशत हिस्सेदारी थी तो वहीं वैभव के पास 20 प्रतिशत की हिस्सेदारी थी. साझेदारी की शर्तों के अनुसार कंपनी में होने वाला फायदा भी इसी हिस्सेदारी के मुताबिक बांटा जाना था. वहीं वैभव ने बिजनेस में हुए प्रॉफिट को हार्दिक और क्रुणाल को देने की स्थान पर एक अलग कंपनी बनाने के साथ उसमें इन्वेस्ट कर दिया. इसके चलते हार्दिक और क्रुणाल को लगभग 4 करोड़ 30 लाख रुपए का भारी हानि उठाना पड़ा. अब इस बात की जानकारी होने के बाद हार्दिक-क्रुणाल ने वैभव के विरुद्ध एक्शन लेने का निर्णय किया और उनकी कम्पलेन के आधार पर मुंबई की आर्थिक क्राइम शाखा ने उसे अरैस्ट कर लिया है.

हार्दिक और क्रुणाल अभी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में हैं व्यस्त

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को लेकर बात की जाए तो दोनों ही भाई अभी इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में व्यस्त हैं. हार्दिक जहां मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी कर रहे हैं तो वहीं क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम का हिस्सा हैं. हार्दिक के लिए ये सीजन अभी तक कप्तानी के अतिरिक्त बल्ले और गेंद से भी अच्छा नहीं रहा है, जबकि क्रुणाल ने लखनऊ और गुजरात के बीच 7 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में गेंद से बहुत बढ़िया प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार अदा की थी.

 

Related Articles

Back to top button