स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने वापसी को लेकर कहा…

विराट कोहली इस वर्ष जनवरी में अंतिम बार कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलने उतरे थे. अब वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 खेलते नजर आएंगे. दो महीने से अधिक समय तक वे क्रिकेट से दूर रहे. इस दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनीं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. विराट कोहली अब इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारी आरसीबी के साथ प्रारम्भ कर चुके हैं. उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर अपनी वापसी को लेकर बात की.

आरसीबी ने विराट कोहली के टीम होटल पहुंचने और उनकी जिम सुविधाओं की जांच करने का एक वीडियो डाला. वीडियो में कोहली कहते हैं, “वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, सबसे पहले क्रिकेट खेलना और इंडियन प्रीमियर लीग की आरंभ करना.” सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में आरसीबी के पूर्व कप्तान को कैचिंग अभ्यास और फुटबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है. उन्हें कुछ मैकों पर टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसिस के साथ वार्ता भी की.

विराट कोहली ने कहा, “आईपीएल सीजन की आरंभ के लिए बैंगलोर वापस आना हमेशा रोमांचक होता है. ऐसे में समान भाव, समान भावनाएं और मैं मीडिया रडार से दूर नहीं हूं. आप कह सकते हैं कि मैं दो महीने से सामान्य स्थिति में हूं. हां, मैं वापस आकर काफी खुश और उत्साहित हूं और मुझे आशा है कि सभी प्रशंसक भी उत्साहित और खुश होंगे.” कोहली ने सोमवार 18 मार्च को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम को जॉइन किया.

 

विराट कोहली के लिए ये सीजन काफी अधिक अहम है, क्योंकि उनके टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुने जाने पर शक है. ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग के पहले कुछ मैचों की प्रदर्शन उनके चयन में अर्थ रख सकता है. हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा ने चयनकर्ताओं से साफ कह दिया है कि उनको हर हालत में विराट कोहली टीम में चाहिए. उन्होंने अफगानिस्तान के विरुद्ध टी20 सीरीज जनवरी में खेली थी, लेकिन अच्छी नहीं रही थी.

Related Articles

Back to top button