स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने अपने स्ट्राइक रेट पर दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा…

IPL 2024 में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बड़ी सरलता के साथ अपने नाम कर लिया. यह इस सीजन इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी की तीसरी जीत है. इस मैच में विल जैक्स ने बहुत बढ़िया शतक जड़ा जिसके कारण उनकी टीम यह मुकाबला जीत सकी. विल जैक्स के अतिरिक्त इस मैच में विराट कोहली ने भी बहुत बढ़िया पारी खेली. विराट आज के मैच में काफी एग्रेशन में नजर आए. विराट कोहली ने इस मुकाबले के बाद कई बड़े बयान दिए. जहां उन्होंने अपने हड़ताल दर के बारे में भी बात कही है.

विल जैक्स पर विराट ने कही ये बात

गुजरात टाइटंस के विरुद्ध मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने पहले जैक्स पर बोला कि जब जैक्स बल्लेबाजी करने आए थे, तो वह थोड़ा नाराज थे कि वह गेंद को उतनी सफाई से नहीं मार पा रहे थे जितना वह चाहते थे, लेकिन हमारे बीच सिर्फ़ यही वार्ता हुई थी कि एक दूसरे का समर्थन करते रहें, टिके रहें क्योंकि हम जानते हैं कि वह कितना विस्फोटक हो सकते हैं. जैसे ही उन्होंने मोहित शर्मा के ओवर में काफी रन बनाए मेरी भूमिका पूरी तरह से बदल गई, मुझे खुशी थी कि मैं दूसरे छोर से खेल देख रहा था. मेरा मतलब है, मैंने सोचा था कि हम 19 ओवर में खेल जीत सकते हैं, लेकिन इसे 16 ओवर में खत्म करना कमाल था.

स्ट्राइक दर पर क्या कहे कोहली

विराट कोहली ने अपने हड़ताल दर पर हो रही बातों को लेकर बोला कि वे सभी लोग जो हड़ताल दर और मेरे स्पिन को अच्छी तरह से नहीं खेलने के बारे में बात करते हैं, वे वही लोग हैं जो इस बारे में बात करना पसंद करते हैं. लेकिन मेरे लिए, यह टीम के लिए खेल जीतने के बारे में है और एक कारण है कि ऐसा मैं पिछले 15 वर्षों से कर रहा हूं क्योंकि मैनें दिन-ब-दिन ऐसा ही किया है और आपने टीमों के लिए खेल जीते हैं. यदि आप स्वयं उस स्थिति में नहीं रहे हैं, तो मुझे पूरा विश्वास नहीं है कि एक बॉक्स से बैठकर खेल के बारे में बात करना सरल है. मैं वास्तव में इस बारे में नहीं सोचता. तो, मेरे लिए यह केवल अपना काम करने के बारे में है. लोग खेल के बारे में अपने विचारों और धारणाओं के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन जो लोग इसे खेल रहे हैं, वे जानते हैं कि क्या हो रहा है और यह अब मेरे लिए अब आम बात की तरह है.

Related Articles

Back to top button