स्पोर्ट्स

लियोनेल मेसी ने साथी खिलाड़ियों को बीट्स के हेडफोन किया गिफ्ट

अर्जेंटीना के सुपरस्टार और कद्दावर फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने अपने इंटर मियामी की टीम के साथियों को खास तोहफा दिया है. एनमएलएस पक्ष के खिलाड़ियों को लियोनेल मेस्सी ने काले और पिंक रंग के बीट्स हेडफोन कस्टमाइज कराकर गिफ्ट दिए है.

अर्जेंटीना की टीम के कद्दावर खिलाड़ी लियोनेल मेसी इन दिनों इंटर मियामी की टीम से खेलते दिख रहे है. अमेरिका के क्लब इंटर मियामी की टीम भी अब जीत की राह पर है. लियोनेल मेसी जैसे अनुभवी खिलाड़ी के टीम में शामिल होने से साथी खिलाड़ियों का भी काफी उत्साहवर्धन हुआ है. लियोनेल मेसी के होने से क्लब के ड्रेसिंग रूम का माहौल भी बदला है.

इसी बीच विश्व कप विजेता अर्जेंटीना की टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने अपनी नयी अमेरिकन क्लब इंटर मियामी की टीम के साथी खिलाड़ियों को खास तोहफा दिया है. इस तोहफे से लियोनेल मेसी ने अपनी टीम का दिल जीत लिया है. जानकारी के अनुसार लियोनेल मेसी के इस बहुत बढ़िया गिफ्ट और इस कदम से टीम के खिलाड़ी का भी अभिभूत हो गए है.

माना जा रहा है कि लियोनेल मेसी ने साथी खिलाड़ियों को बीट्स के हेडफोन गिफ्ट किए है. ये हेडफोन पिंक और काले रंग के हैं, जो की टीम की जर्सी का रंग है. इस हेडफोन पर क्लब का बैज भी बना हुआ है, जो खासतौर पर कस्टमाइज करवाया गया है.

अटलांटा यूनाइटेड के विरुद्ध इंटर मियामी क्लब की टीम ने बहुत बढ़िया जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद टीम के खिलाड़ी डीएंड्रे येडलिन को कस्टम-निर्मित हेडफोन पहने देखा गया है. उन्होंने पुष्टि की है कि ये हेडफोन टीम के सभी खिलाड़ियों को लियोनेल मेसी ने गिफ्ट की है. उन्होंने कहा कि पहले गेम के बाद मेसी ने सभी खिलाड़ियों को ये तोहफा दिया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले लियोनेल मेसी ने इंटर मियामी के साथी खिलाड़ी लियोनार्डो कैम्पाना की फ्लोरिडा के डीआरवी पीएनके स्टेडियम में टिकट दिलाने में सहायता की थी.

जानकारी के अनुसार टीम के सदस्य लियोनार्डो कैम्पाना ने टीम के ग्रुप चैट में पूछा था क्या किसी के पास टिकट है. इसके बाद मेसी ने पूछा तुम्हें कितने टिकट चाहिए. इसके बाद लियोनार्डो कैम्पाना की टिकट की तलाश समाप्त हो गई थी.

अर्जेंटीना की टीम को दिए थे आईफोन

ये पहला मौका नहीं है जब लियोनेल मेसी ने अपनी टीम और साथी खिलाड़ियों के लिए कुछ खास किया हो. इससे पहले इस वर्ष की आरंभ में ही लियोनेल मेस्सी ने अपने विश्व कप विजेता अर्जेंटीना टीम के साथियों को 35 गोल्डन आईफोन गिफ्ट के तौर पर दिए थे. सात बार के बैलन डी’ओर विजेता ने फीफा विश्व कप 2022 जीतने वाली अर्जेंटीना टीम के सभी सहयोगी स्टाफ और टीम के सदस्यों को 24 कैरेट का कस्टमाइज्ड आईफोन गिफ्ट किया था. जानकारी के अनुसार इस हर आईफोन पर खिलाड़ी का नाम, जर्सी नंबर और अर्जेंटीना की टीम का लोगो एन्ग्रेव था.

Related Articles

Back to top button