स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा की ‘मुंबई या त्रिनिदाद’ पोस्ट वायरल, फैंस बोले…

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ पर छूटा. मुकाबले के पांचवें और अंतिम एक भी गेंद नहीं डाली गई. यह मैच त्रिनिदाद में पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर आयोजित हुआ. हिंदुस्तान ने 365 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके उत्तर में वेस्टइंडीज ने चौथे दिन 2 विकेट पर 76 रन जोड़े. हिंदुस्तान को पांचवें दिन 8 विकेट निकालकर जीत की आशा थी लेकिन मौसम विलेन बन गया. कप्तान रोहित शर्मा नतीजा ना निकलने से निराश नजर आए.

रोहित मैच के बाद बारिश को लेकर कटाक्ष किया और ट्विटर पर साथी खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मुंबई या त्रिनिदाद.’ मुंबई में हाल ही खूब बारिश हुई है. रोहित की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हो रही है और क्रिकेट फैंस अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए’ की एक लाइन से मिलता-जुलता कमेंट किया, ‘पता नहीं वेस्टइंडीज में किसका यार हंस रहा था.’ बता दें कि ‘बारिश की जाए’ गाना वर्ष 2021 में रिलीज हुआ था, जिसमें सिंगर बी प्राक बोलते हैं, ‘मेरा यार हंस रहा है, बारिश की जाए.

 

वहीं, रोहित की पोस्ट पर दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सर, आराम से जीता हुआ मैच हाथ से निकल गया.’ अन्य यूजर ने कोहली की बैटिंग की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘ना मुंबई, ना ट्रिनलैंड…यह हिटलैंड है.उल्लेखनीय है कि रोहित ने सीरीज में बहुत बढ़िया बल्लेबाजी की. उन्होंने दूसरे टेस्ट में 80 और 57 रन बनाए. रोहित ने पहले टेस्ट में 103 रन की पारी खेली. वह (240) सीरीज में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. पहले जगह पर यशस्वी जायसवाल (260) हैं.

दूसरा टेस्ट भले ही ड्रॉ रहा लेकिन भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा जमाने में सफल रही. हिंदुस्तान ने दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीती. हिंदुस्तान ने पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को पारी और 141 रन से शिकस्त दी थी. यह डोमिनिका में खेला गया था.

Related Articles

Back to top button