स्पोर्ट्स

राहुल को शर्मनाक हार के बाद LSG के मालिक से पड़ी डांट, फैंस बोले…

Sanjiv Goenka Gets Angry At KL Rahul- लखनऊ सुपर जाएंट्स के मालिक संजीव गोयनका का टीम के कप्तान केएल राहुल के साथ एक वीडियो इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस लखनऊ सुपर जाएंट्स इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 57वें मुकाबले के बाद का है. इस मैच में लखनऊ को हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. वीडियो में मैच के बाद एलएसजी के मालिक कप्तान केएल राहुल को डांटते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ फैंस इसे दयनीय बता रहे हैं, तो कुछ ने टीम के मालिकों को कप्तान के साथ ऐसे बर्ताव ना करने की राय दी है. वहीं कुछ फैंस को कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान याद आए जो हमेशा टीम का आत्मशक्ति बढ़ाते हुए नजर आते हैं.

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि केएल राहुल इस हार से कितने हताश हैं. इस शर्मनाक हार के बावजूद वह टीम के मालिक से शांति से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं संजीव गोयनका भड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह लगातार केएल राहुल को लताड़ रहे हैं.

कैसा रहा हैदराबाद वर्सेस लखनऊ मैच?

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के हानि पर 165 रन बोर्ड पर लगाए. एक समय ऐसा था जब टीम ने 66 रन पर अपने 4 विकेट खो दिए थे. तब निकोलस पूरन ने आयुष बदोनी के साथ मिलकर 99 रनों की नाबाद साझेदारी कर टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया. केएल राहुल ने इस मैच में 33 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली, जिसके चलते उनकी खूब निंदा हुई.

इस स्कोर का पीछा सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने 9.4 ओवर में कर इतिहास रच दिया. यह 10 ओवर के अंदर इंडियन प्रीमियर लीग की नहीं बल्कि टी20 क्रिकेट के इतिहास की सबसे बड़ी रन चेज है. हेड ने इस दौरान 89 तो अभिषेक ने 75 रनों की नाबाद पारी खेली. दोनों का हड़ताल दर इस दौरान 250 से अधिक का रहा.

Related Articles

Back to top button