स्पोर्ट्स

रविंद्र जडेजा की मुस्तैदी बानगी एक बार फिर मिली देखने को…

Ravindra Jadeja Catch Video: स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का शुमार दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में होता है. वह जब मैदान पर होते हैं तो उनकी फुर्ती कमाल की होती है. जडेजा के आसपास से गेंद का बहुत कठिन से निकलती है. उनकी मुस्तैदी की बानगी एक बार फिर देखने को मिली है. उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स मैच में  केएल राहुल का गजब का कैच पकड़ा. उन्होंने जिस अंदाज में फ्लाइंग कैच लिया, उससे राहुल को हैरत में पड़ गए. कप्तान ऋतुरा गायकवाड़ भी कुल पल के लिए दंग नजर आए. कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

राहुल ने 53 गेंदों में 82 रन की बहुत बढ़िया पारी खेली. उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के लगाए. वह 18वें ओवर में तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना का शिकार बने. पथिराना ने ओवर की पहली गेंद ऑफ स्टंप के बाहर डाली, जिसपर राहुल ने प्वाइंट की दिशा में शॉट खेला, जहां जडेजा उपस्थित थे. जडेजा ने गोली की रफ्तार से आई गें को हवा में उड़कर बाएं हाथ से लपका और नीच गिर गए. हालांकि, टीवी अंपायर ने चेक किया कि कैच क्लीन था या नहीं. अंपायर के संतुष्ट होने के बाद राहुल को पवेलियन लौटना पड़ा. सोशल मीडिया पर कई क्रिकेट फैंस ने इसे इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का बेस्ट कैच करार दिया है.

वैसे, राहुल जब आउट हुए तब तक मैच सीएसके के हाथों से निकल चुका था. लखनऊ ने 177 रन का लक्ष्य 19 ओवर में सरलता से हासिल कर लिया. राहुल ने क्विंटन डिकॉक (43 गेंदों में 54) के साथ पहले विकेट के लिए 134 रन की पार्टनरशिप की. एलएसजी ने 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. वहीं, चेन्नई ने जडेजा की अर्धशतकीय पारी के दम पर सम्माजनक स्कोर खड़ा किया था. चौथे नंबर पर उतरे जडेजा ने 40 गेंदों में नाबाद 57 रन बनाए, जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल है. एमएस धोनी के बल्ले से 9 गेंदों में नाबाद 28 रन निकले. उन्होंने तीन चौके और दो सिक्स जमाए.

Related Articles

Back to top button