स्पोर्ट्स

यह घातक खिलाड़ी काट सकता है सूर्या का पत्ता

This Player May Replace Suryakumar Yadav: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए बीसीसीआई जल्द ही भारतीय टीम का घोषणा करने वाली है. ऐसे में टीम को लेकर करोड़ों फैंस के मन में सस्पेंस बरकरार है. किन खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा बनाया जाएगा, या फिर किसे बाहर किया जाएगा, जल्द ही इस राज से पर्दा उठने वाला है. इस बीच भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव की स्थान पर खतरा मंडरा रहा है. भारतीय टीम में शामिल होने के लिए एक ऐसे खिलाड़ी ने दावा ठोका है, जो किसी को विश्वास नहीं हो रहा है. यह खिलाड़ी ‘आउट ऑफ सिलेबस’ हैं, जिसके बारे में कोई बात भी नहीं कर रहा है, लेकिन आंकड़े बता रहे हैं कि वह टीम से सूर्या का पत्ता काट सकता है. चलिए आपको बताते हैं कौन है ये घातक खिलाड़ी

यह खतरनाक खिलाड़ी काट सकता है सूर्या का पत्ता

टी20 विश्व कप 2024 का आगाज भले ही 1 जून से होने वाला है, लेकिन इसको लेकर फैंस में अभी से रोमांच देखा जा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग के बीच भी फैंस की नजर टी20 विश्व कप पर टिकी हुई है. इंडियन प्रीमियर लीग में वैसे तो कई खिलाड़ी बहुत बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी है, जो भारतीय टीम से सूर्यकुमार यादव का पत्ता काट सकता है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले खिलाड़ी साई सुदर्शन है. साई इस इंडियन प्रीमियर लीग सीजन कमाल के फॉर्म में दिख रहे हैं. साई ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में अभी तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 135 की हड़ताल दर से 418 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतकीय पारी भी निकली है.

 

इस सीजन सूर्यकुमार का कैसा है प्रदर्शन

आईपीएल 2024 का ऑरेंज कैप अभी विराट कोहली के पास है. लेकिन इस रेस में साई सुदर्शन भी अधिक पीछे नहीं है. ऑरेंज कैप की रेस में 447 रनों के साथ दूसरे जगह पर रुतुराज गायकवाड़ हैं, जबकि तीसरे जगह पर साई सुदर्शन का ही नंबर आता है. दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस सीजन अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका है. सूर्या ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में अभी तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 171 की हड़ताल दर से 166 रन बनाए हैं. सूर्या को वनडे विश्व कप में भी खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे, ऐसे में हो सकता है कि साई सुदर्शन को उनकी स्थान टीम में शामिल किया जाए.

 

Related Articles

Back to top button