स्पोर्ट्स

यशस्वी जायसवाल ने रोहित शर्मा से क्या कहा…

भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में यशस्वी जायसवाल ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध 22 अप्रैल को दमदार शतक लगाया. यशस्वी 60 गेंदों पर 104 रन बनाकर नॉटआउट लौटे, जो इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में उनका पहला शतक था. यशस्वी ने इंडियन प्रीमियर लीग में दो शतक लगाए हैं और उनके दोनों शतक मुंबई इंडियंस के विरुद्ध ही आए हैं. मैच समाप्त होने के बाद यशस्वी जिस तरह से मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा से मिले, वह देखना काफी खास था. रोहित शर्मा टीम इण्डिया के कप्तान हैं और भारतीय टीम में यशस्वी उनके साथ पारी का आगाज भी करते हैं. यशस्वी और रोहित के बीच मैदान के बाहर की केमेस्ट्री देखकर भारतीय क्रिकेट फैन्स को काफी अच्छा लगेगा. मैच समाप्त होते ही यशस्वी जाकर अपने रोहित भइया से मिले. रोहित शर्मा ने यशस्वी को शतक की शुभकामना दी. इसके अतिरिक्त यशस्वी ने जब मैच में पचासा भी ठोका था, तब भी रोहित ने ताली बजाई थी.

मैच समाप्त होने के बाद यशस्वी और रोहित साथ खड़े थे, जिसके बाद यशस्वी ने रोहित से कहा, ‘मैच जीतना अहम था, बस और कुछ नहीं चाहिए.‘ यशस्वी की यह बात उनका माइंडसेट दिखाती है. उनके लिए मैच में शतक या अर्धशतक अर्थ नहीं रखता, अधिक अर्थ यही रखता है कि टीम ने जीत दर्ज की.

  

 

आईपीएल 2024 के तुरंत बाद हिंदुस्तान को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेलना है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाना है. रोहित शर्मा टीम इण्डिया के कप्तान होंगे. यशस्वी भी स्क्वॉड में स्थान बनाने की लिस्ट में काफी आगे चल रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल ही पारी का आगाज करेंगे.

Related Articles

Back to top button