स्पोर्ट्स

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैंस उनको एक बार फिर कप्तानी सौंपने की कर रहे मांग

IPL 2024 Hardik Pandya Speak Rohit Sharma Captaincy: हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद फ्रेंचाइजी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैंस उनको एक बार फिर कप्तानी सौंपने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी रोहित शर्मा को कप्तान बनाने का कैंपेन चलाया जा रहा है. वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा की कप्तानी छिने जाने से जुड़ा प्रश्न हार्दिक पांड्या और कोच मार्क बाउचर से पूछा गया था. उस समय दोनों ने एक साथ खामोशी साध ली. हालांकि इस प्रश्न के अतिरिक्त हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की कप्तानी से जुड़ा एक और प्रश्न पूछा गया था जिसपर उन्होंने इसपर खुलकर बात की थी.

क्यों साधी कप्तानी पर चुप्पी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या औऱ कोच मार्क बाउचर एक साथ आए थे. जिसके बाद एक पत्रकार द्वारा हार्दिक पांड्या से प्रश्न पूछा गया था कि किस कारण से रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया गया था और मैनेजमेंट ने किस कारण से हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान चुना था. इस प्रश्न को सुनने के बाद मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरी तरफ देखने लग गए थे. जबकि जब यही प्रश्न कोच मार्क बाउचर से पूछा गया था उन्होंने ना में सिर हिलाया मानो जैसे उनके पास इस प्रश्न का कोई उत्तर नहीं था.

रोहित शर्मा के हमेशा मेरे साथ हैं

हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाले प्रश्न पर तो कोई उत्तर नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने यह जरूर बोला कि वह हमेशा मेरी सहायता के लिए तैयार रहते हैं. हार्दिक ने आगे बोला कि मैंने अपना पूरा करियर रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला है और मुझे आशा है कि रोहित शर्मा अपना हाथ मेरे ऊपर रखेंगे. उन्होंने यह भी बोला कि मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में जो भी हासिल किया है उसे मुझे आगे लेकर जाना है. वहीं हार्दिक पांड्या ने यह आशा भी जताई है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कप्तानी में रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या का साथ देते हुए नजर आएंगे.

मार्क बाउचर ने क्यों साधी चुप्पी

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर की खामोशी साधने का सबसे बड़ा कारण उनका पिछला टकराव है. दरअसल कुछ महीने पहले एक पोडकास्ट के दौरान मार्क बाउचर से रोहित शर्मा की कप्तानी पर प्रश्न पूछा गया था. उस समय बाउचर ने बोला था कि रोहित शर्मा से कप्तान वापस लेने के निर्णय पर रोहित शर्मा से विचार किया गया था उसके बाद यह निर्णय लिया गया. मार्क बाउचर के इस बयान पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सहदेह ने कमेंट किया था और बोला था कि जो भी इसमें बोला गया है उसमें ज्यादातर असत्य है. जिसके बाद मार्क बाउचर और फ्रेंचाइजी की काफी निंदा की थी.

 

 

Related Articles

Back to top button