स्पोर्ट्स

पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में मुंबई टीम ने 9 रनों से किया अपने नाम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम अपने 7वें मुकाबले में तीसरी जीत हासिल करने में सफल रही. पंजाब किंग्स के विरुद्ध इस मुकाबले को मुंबई की टीम ने 9 रनों से अपने नाम किया. एक समय मुंबई की टीम मैच में एकतरफा जीत हासिल करते हुए दिख रही थी, लेकिन 25 वर्ष के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा ने अपनी पारी से इस मैच को काफी रोमांचक बना दिया था, हालांकि वह ऐसे समय अपना विकेट गंवा बैठे जब पंजाब किंग्स की टीम इस मैच में लगभग वापसी कर चुकी थी. इस मैच में जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी आशुतोष की पारी को लेकर उनकी प्रशंसा की उनके भविष्य को बेहतरीन बताया.

वह हर गेंद बल्ले के बीच से हिट कर रहा था

पंजाब किंग्स के विरुद्ध मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के हानि पर 192 रन बनाए थे, जिसके जबाव में टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने 77 के स्कोर तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे आशुतोष शर्मा ने एक छोर से टीम की पारी को संभालने के साथ मैच को रोमांचक बना दिया. आशुतोष के बल्ले से 28 गेंदों में 61 रनों की पारी देखने को मिली, हालांकि वह अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके, इसके बावजूद उनकी पारी से सभी काफी प्रभावित हुए. आशुतोष को लेकर इस मैच में जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बोला कि वह जिस तह से खेल रहे थे और हर गेंद को बल्ले के बीच से हिट कर रहे थे वह का देखकर काफी बहुत बढ़िया लग रहा था. टाइमआउट के समय हमने ये बात की थी हमारी क्या स्थिति है हमें इससे फर्क नहीं पड़ता हम मुकाबले में लगातार लड़ना जारी रखेंगे. हमने कुछ ओवर्स में गेंदबाजी अच्छी नहीं की वहीं बल्लेबाजों ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया.

जीत के साथ मुंबई इंडियंस पहुंची 7वें जगह पर

मुंबई इंडियंस की टीम पंजाब किंग्स के विरुद्ध जीत के साथ अब प्वाइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ सीधे 7वें जगह पर पहुंच गई है. मुंबई को अब इस सीजन में अभी 7 मुकाबले और खेलने हैं, जिसमें प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए उन्हें लगभग हर मैच में जीतना महत्वपूर्ण है. मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेलना है, जिनके विरुद्ध उन्हें इस सीजन पहले 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

Related Articles

Back to top button