स्पोर्ट्स

धोनी ने ऋतुराज से अपनी दमदार पारी के लिए मांगी शाबाशी, और…

भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में 14 अप्रैल को खेले गए 29वें लीग मैच में मुंबई इंडियंस को अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपरकिंग्स के विरुद्ध 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने महज चार गेंदों पर नॉटआउट 20 रनों की पारी खेली. मुंबई इंडियंस के लिए अंतिम ओवर कप्तान हार्दिक पांड्या कर रहे थे और ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने डेरेल मिचेल को आउट कर दिया और बैटिंग करने पहुंचे एमएस धोनी. धोनी ने लगातार तीन छक्के उड़ाए और फिर अंतिम गेंद पर दो रन लिए. इस तरह से चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओर में चार विकेट पर 206 रन बना डाले. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 40 गेंदों पर 69 रनों की पारी  खेली जबकि शिवम दुबे ने 38 गेंदों पर नॉटआउट 66 रन बनाए. इस मैच की एक क्लिब सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, जिसमें धोनी ने ऋतुराज से अपनी दमदार पारी के लिए शाबाशी मांगी और उन्हें कप्तानी मिली भी.

तीन सेकेंड का यह वीडियो यदि आपने नहीं देखा, तो आपने क्या देखा! धोनी जैसा बड़ा खिलाड़ी मैदान पर किस तरह से बच्चा बनकर खेलता है, वह फैन्स को काफी अधिक पसंद भी आता है. मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 186 रन ही बना पाई. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर नॉटआउट 105 रनों की पारी खेली, लेकिन उनके अतिरिक्त कोई और बैटर कुछ खास कर नहीं पाया.

चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने चार ओवर में 28 रन देकर चार विकेट चटकाए. मुंबई इंडियंस की ओर से रोहित के अतिरिक्त तिलक वर्मा ने 20 गेंदों पर 31 रन बनाए. ईशान किशन ने 15 गेंदों पर 23 रन बनाए, लेकिन इन दोनों के अतिरिक्त और कोई अधिक कुछ नहीं कर पाया.

Related Articles

Back to top button