स्पोर्ट्स

थोड़ी देर में शुरू होगा मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स का मैच

आईपीएल 2024 में आज सोमवार को MI (मुंबई इंडियंस) vs RR (राजस्‍थान रॉयल्‍स) के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा. राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अबतक 2 मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है, जबकि मुंबई इंडियंस की टीम को अबतक खेले गए 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि आज का मैच मुंबई इंडियंस के पलड़े में आ सकता है, क्‍योंकि टीम अपने होम ग्राउंड मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में उतरेगी. ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सी टीम जीत अपने नाम करेगी.

पॉइंट्स टेबल की बात करें, तो कोलकाता नाइट राइडर्स पहले पायदान पर है. दूसरे नंबर पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और तीसरे पर राजस्‍थान रॉयल्‍स है. मुंबई की टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें नंबर पर है. इस सीजन में कुल 74 मैच होने हैं. आईपीएल के सभी मैचों को आप घर बैठे अपने टीवी पर लाइव देख सकते हैं, या फिर औनलाइन प्लेटफॉर्म पर फ्री में भी मैच देखा जा सकता है. हम आपको इसकी पूरी जानकारी यहां दे रहे हैं.

MI vs RR Match Live मैच कब होगा?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स (MI vs RR) मैच आज 1 अप्रैल सोमवार को खेला जाएगा.

MI vs RR Match Live मैच कहां खेला जाएगा?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स (MI vs RR) मैच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

MI vs RR Match Live कितने बजे प्रारम्भ होगा?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स (MI vs RR) मैच आज शाम 7.30 पीएम पर प्रारम्भ होगा जो थोड़ी देर में लाइव हो जाएगा.

MI vs RR Match Live मैच को कैसे देखें लाइव?

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स (MI vs RR) मैच को आप टीवी पर लाइव देख सकते हैं. इसके प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास हैं. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आज के मैच का लाइव टेलीकास्ट देखा जा सकता है.

MI vs RR Match Live मैच कैसे देखें फ्री?

GT vs SRH Match Live मैच को आप औनलाइन बिना किसी चार्ज के भी देख सकते हैं. आज का मैच Jio Cinema ऐप पर एकदम फ्री में देखा जा सकता है. <!–

–>

Related Articles

Back to top button