स्पोर्ट्स

जानिए, किस बात पर विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच छिड़ी चर्चा

विराट कोहली और गौतम गंभीर का एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो नेट प्रैक्टिस सेशन का है. इसमें भारतीय क्रिकेट के दोनों कद्दावर किसी बात पर बहुत गंभीर चर्चा कर रहे हैं. इस वीडियो को केकेआर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में गौतम गंभीर और विराट कोहली काफी अधिक चर्चित रहे हैं. पिछले सीजन में एलएसजी के साथ रहने के दौरान गौतम और विराट के बीच नवीन उल अधिकार को लेकर नोक-झोंक हुई थी. हालांकि इस सीजन में दोनों ने विवादों से पूरी तरह से किनारा कर रखा है. केकेआर और आरसीबी के बीच मैच के दौरान दोनों दिग्गजों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सभी तरह की आशंकाओं पर पानी फेर दिया.

एनीमेटेड नजर आ रहे कोहली
वीडियो देखकर लग रहा है विराट कोहली गौतम गंभीर को कुछ एक्सप्लेन कर रहे हैं. वहीं, गौतम गंभीर हाथ पीछे की तरफ बांधे हुए बड़े ध्यान से उन्हें सुन रहे हैं. इस दौरान कोहली काफी अधिक एनिमेटेड दिखाई दे रहे हैं. जिस तरह से वह बात कर रहे हैं, उससे लग रहा है कि मुद्दा कुछ अधिक ही गंभीर है. वीडियो बनाने वाला शख्स कमेंट्री भी कर रहा है. वह कह रहा है कि सामने दो कद्दावर खड़े हैं. एक तरफ हैं केकेआर के मेंटॉर गौतम गंभीर और दूसरी तरफ है स्टार बल्लेबाज विराट कोहली. दिल्ली के लड़कों के बीच कुछ वार्ता चल रही है. इसके बाद कैमरा नेट्स की तरफ घूमता है, जहां पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस चल रही है.

प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है आरसीबी
बता दें कि केकेआर और आरसीबी के बीच 21 अप्रैल को अगला मुकाबला खेला जाना है. यह मैच ईडन गार्डंस पर खेला जाएगा. यदि प्वॉइंट्स टेबल पर दोनों टीमों की मौजूदगी की बात करें तो केकेआर छह मैचों में चार जीत और दो हार के साथ आठ अंकों के साथ नंबर दो पर है. वहीं, आरसीबी ने अभी तक सात मैच खेले हैं. इसमें उसे मात्र एक मैच में जीत मिली है और दो अंकों के साथ वह अंक तालिका में सबसे निचले स्तर पर है. विराट कोहली की बात करें तो वह रन बनाने के मुद्दे में सबसे टॉप पर हैं. हालांकि टीम का प्रदर्शन खराब होने की चिंता उनके चेहरे पर भी साफ नजर आती है. पिछले मैच में एसचआर के बल्लेबाज जब लगातार पिटाई कर रहे थे तो कोहली की फ्रस्टेशन साफ नजर आ रही थी.

Related Articles

Back to top button