स्पोर्ट्स

क्रिकबज के शो पर बात करते हुए सहवाग ने कहा…

Sandeep Sharma: मुंबई इंडियंस के विरुद्ध बहुत बढ़िया प्रदर्शन के बाद हर तरफ संदीप शर्मा की चर्चा हो रही है. वीरेंद्र सहवाग और मनोज तिवारी ने तो टी-20 विश्वकप के लिए संदीप के नाम पर विचार किए जाने की राय भी दे डाली. पूर्व क्रिकेटरों ने इसके लिए कारण भी बताए हैं. इस दौरान मनोज तिवारी ने बोला कि यदि संदीप का ठीक ढंग से इस्तेमाल किया जाए तो यह अपनी टीम को सफलताएं दिलाएंगे. वहीं, वीरेंद्र सहवाग भी संदीप के प्रदर्शन से खासे प्रभावित दिखे. उल्लेखनीय है कि संदीप शर्मा ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मैच में पांच विकेट निकाले. उन्होंने आरंभ में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को आउट किया. इसके बाद अंतिम ओवर में तीन विकेट चटकाए.

संदीप को पता है अपनी मजबूती
वीरेंद्र सहवाग ने बोला कि संदीप शर्मा पता है कि उनकी मजबूती क्या है. जब गेंद स्विंग होती है तो वह लेफ्टी को बाहर की तरफ कराते हैं. वहीं, राइटी को अंदर की तरफ ले आते हैं. मीडिया के शो पर बात करते हुए सहवाग ने बोला कि इसके अतिरिक्त स्लोअर वन और यॉर्कर भी उनकी काफी बढ़िया होती है. सहवाग ने बोला कि बड़े ग्राउंड पर उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. इस मुकाबले के आंकड़े उनके काफी बढ़िया हैं. वीरू के अनुसार राजस्थान रॉयल्स से एक नहीं, बल्कि दो खिलाड़ियों को विश्वकप के लिए ले जाना चाहिए. पूर्व धाकड़ ओपनर ने संदीप शर्मा के साथ-साथ युजवेंद्र चहल को भी टी-20 वर्ल्डकप के लिए एलिजिबल बताया.


सेलेक्शन तो बनता है

मनोज तिवारी ने बोला कि मैं अभी से कह रहा हूं कि टी-20 वर्ल्ड कप में संदीप शर्मा के नाम पर विचार किया जाना चाहिए. उन्होंने बोला कि वेस्टइंडीज और यूएसए में विकेट थोड़ी धीमी मिलने वाली हैं. वहां पर कप्तान रोहित शर्मा उनका इस्तेमाल बहुत अच्छे से कर सकते हैं. मनोज तिवारी ने आगे बोला कि मोहम्मद शमी टी-20 वर्ल्डकप में खेल पाएंगे या नहीं, इस पर अभी भी प्रश्न बना हुआ है. उन्होंने बोला कि बाकी बुमराह हैं, सिराज हैं. सिराज भी अभी पूरी तरह से रंग में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में संदीप शर्मा का सेलेक्शन बनता है.

Related Articles

Back to top button