कर्नाटक में वोटिंग को लेकर कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका, जानिए कैसे...

कर्नाटक में वोटिंग को लेकर कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका, जानिए कैसे...

कर्नाटक में आज होने वाले विश्वास मत से पहले सरकार बचाने की जुगत में लगी कांग्रेस पार्टी - जेडीएस गठबंधन आखिरी दांव के तौर पर सीएम को बदल सकती है.

Image result for कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी

कांग्रेस पार्टी अपना नया सीएम बना सकती है. कांग्रेस पार्टी नेता डीके शिवकुमार का बोलना है कि सरकार बचाने के लिए जेडीएस त्याग करने को तैयार है. वह कांग्रेस पार्टी की तरफ से किसी को सीएम बनाने को राजी है. इसके बारे में उन्होंने हाईकमान को बता दिया है.

सदन में वोटिंग से अच्छा पहले लिया गया यह निर्णय सरकार बचाने में मदद कर पाएगा या नहीं इसका पता तो आज चल जाएगा लेकिन बागी विधायक अपने तेवर नरम नहीं करेंगे इसका उन्होंने साफ इशारा दे दिया है. जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने पत्रकारों से कहा, 'यदि सरकार बच जाती है तो इसके लिए जेडीएस सीएम पद का त्याग करने को तैयार है.जेडीएस ने कांग्रेस पार्टी को नए सीएम का चुनाव करने के लिए स्वतंत्र हैं.

वह सिद्धारमैया, जी परमेश्वर व मुझमें से किसी को सीएम बना सकते हैं.' उन्होंने बोला कि बागियों को मनाने की प्रयास की जा रही है. दरअसल प्रारम्भ से ही कांग्रेस पार्टी व जेडीएस नेता सीएम बदलने की मांग कर चुके हैं. बहुत से बागी विधायकों ने दावा किया है कि कुमारस्वामी के कार्य करने का उपाय व उनके भाई व पीडब्ल्यूडी मंत्री एचडी रेवन्ना के हस्तक्षेप के कारण उन्होंने विधानसभा से त्याग पत्र दिया है. उन्होंने कुमारस्वामी व उनके भाई को प्रदेश के इस राजनीतिक संकट के लिए जिम्मेदार भी ठहराया है.