उत्तर प्रदेश

योगी को ठिकाने लगाएंगे PM मोदी, केजरीवाल के दावे पर सीएम ने कहा…

तिहाड़ कारावास से अंतरिम जमानत पर बाहर निकले दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बड़ दावा किया था. उन्होंने शनिवार के बोला था कि पीएम मोदी 75 के उम्र को पार करते ही सबसे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ठिकाने लगाएंगे. इसके बाद अमित शाह को राष्ट्र का पीएम बनाएंगे. उनके इस बयान पर सबसे पहले अमति शाह ने प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने बोला था कि विपक्षी दल इसको लेकर गलतफहमी में नहीं रहें. अब बारी योगी आदित्यनाथ की थी.

यूपी के मुख्यमंत्री ने साफ शब्दों में बोला है कि लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए विपक्षी दल पीएम के उम्र को लेकर अनावश्यक और हताशापूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी ने बोला कि हिंदुस्तान के लोग पीएम मोदी को हिंदुस्तान को उसकी बुलंदियों पर ले जाने वाले पीएम के तौर पर देख रहे हैं.

योगी एक्स पर लिखते हैं, ”भारत के यशस्वी पीएम आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को पूरब से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक प्राप्त हो रहे अपार जन समर्थन के सम्मुख विपक्ष का सारा प्रोपोगैंडा विफल हो गया है. लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित जान, हताश विपक्ष मोदी जी की उम्र का बहाना बनाकर छद्म आक्रमण का निरर्थक कोशिश कर रहा है. हिंदुस्तान का जन गण मन जानता है कि मोदी जी का हर क्षण हिंदुस्तान माता को परम वैभव तक ले जाने के लिए समर्पित है.

वह आगे लिखते हैं, ”आदरणीय पीएम मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में ‘विकसित भारत, आत्मनिर्भर हिंदुस्तान तथा एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की संकल्पनाएं सिद्ध हो रही हैं. निश्चित ही मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में हिंदुस्तान अंतरराष्ट्रीय महाशक्ति बनने की दिशा में नयी ऊंचाइयों को स्पर्श करेगा. मोदी जी 140 करोड़ हिंदुस्तानियों के सर्वमान्य नेता हैं और हमारे अभिभावक. हमें गर्व है कि हम मोदी जी के परिवारजन हैं.

Related Articles

Back to top button