इस वर्षो पुराने दर्द में चीखते नज़र आएं अर्जुन, कहा- "मैंने 3 वर्ष"

इस वर्षो पुराने दर्द में चीखते नज़र आएं अर्जुन, कहा- "मैंने 3 वर्ष"

एक्टर अर्जुन कपूर इंडियाज मोस्ट वांटेड के बाद अपनी अगली फिल्म में जुट गए हैं. अपने नए लुक के लिए अर्जुन जमकर पसीना बहा रहे हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के लिए इसकी फोटोज़ शेयर करते रहते हैं.

Related image

बचपन से ही अर्जुन कपूर का वजन बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ था जिसके बाद उन्होंने वर्कआउट किया व फिट दिखने लगे. अब अगली फिल्म के लिए भी उन्हें जिम में मेहनत करते हुए देखा जा सकता है. वजन कम करने की प्रक्रिया के दौरान अर्जुन को किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा है उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जिक्र किया है.

अर्जुन ने जो फोटोज़ शेयर की है उसमें वो वेट लिफ्टिंग कर रहे हैं व खूब पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'वजन बढ़ने की समस्या से मेरी लड़ाई की बात करें तो यह मेरे लिए एक मुश्किल यात्रा रही है. जब मैं एक बच्चा था उस वक्त से ही यह मेरे साथ प्रयत्न की तरह रहा. मैंने उसे जारी रखा लेकिन जिंदगी का सार ये है कि हम गिरते हैं, हम उठते हैं व फिर प्रयास करते हैं.'

अर्जुन कपूर आगे लिखते हैं कि 'मैंने 3 वर्ष में कभी पराजय नहीं मानी, जब मैं 20 वर्ष का था तो मुझे 50 किलो कम करने पड़े. महत्वपूर्ण है कि विश्वास रखा जाए. मुझे रखना होगा वएक दिन इसका लाभ मिलेगा. आज हम जो करेंगे आने वाले समय में उसकी ही प्रतिक्रिया होगी.'

अर्जुन कपूर के इस तरह मेहनत करने पर उनकी बहन अशुंला ने कमेंट किया कि 'आप कभी भी किसी वस्तु को तब तक नहीं छोड़ते जब तक कि उसे बेहतर ना बना लें इसलिए आप हमेशा आगे बढ़ते गए.' वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म पानीपत की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट कर रहे हैं. पानीपत 6 दिसंबर 2019 को बॉक्स कार्यालय पर दस्तक देगी.