मनोरंजन

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म में दिखेगी प्यार और सपनों की कहानी

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) का ट्रेलर आज जारी हो चुका है. इस ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी है. ये अब आते ही ट्रेंड करने लगा है. फैंस को भी जान्हवी कपूर और राजकुमार की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. दो क्रिकेट फैंस ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं जो अपने सपनों को पीछे छोड़ फर्ज पूरा कर रहे हैं. फिल्म में जान्हवी चिकित्सक के रूप में नजर आ रही हैं.

जान्हवी और राजकुमार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में न केवल इनकी केमिस्ट्री दिखाई दे रही है बल्कि क्रिकेट के लिए इनका जुनून भी नजर आ रहा है. साथ ही इनकी अपने सपनों के लिए बगावत भी देखने को मिल रही है. प्यार, गुस्सा, विश्वासघात और नाराजगी ये सब फिल्म में उपस्थित है जिसकी अब एक झलक ट्रेलर में सामने आई है. साथ ही ट्रेलर में दो और विशेषता हैं- पहला तो राजकुमार का फनी डायलॉग और दूसरा म्यूजिक जिसे सुनने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं. चलिए देखते हैं अब लोगों का इस ट्रेलर पर क्या बोलना है.

फैंस को आ रहा पसंद

एक यूजर ने अब ट्रेलर देख लिखा है, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही- आशिकी 2 वाइब्स दे रही है, क्या होगा यदि वह उसे कोचिंग दे और वह इतनी बड़ी क्रिकेटर बन जाए जिसका उसने सपना देखा था और उसके बाद उसे जलन हो.’ एक फैन ने कहा, ‘जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अपनी अगली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. निर्माता प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा रहे हैं.’ एक शख्स ने लिखा, ‘मुझे मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर पसंद आया. अच्छी कहानी है, पूरी कहानी पता चल गई, देखते हैं वे इसे कैसे एक्सीक्यूट करते हैं इसे मैं परिवार के साथ हॉल में देखूंगा.

क्या बोल रहे यूजर्स?

एक फैन ने बोला है, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर का ट्रेलर आपको उत्सुक और अधिक जानने के लिए प्रेरित करेगा.’ किसी ने कहा, ‘यह प्रभावशाली लग रहा है! और वैसे राजकुमार और जान्हवी अप्रत्याशित रूप से एक साथ अच्छे लग रहे हैं.’ एक शख्स ने कहा, ‘क्या बहुत बढ़िया ट्रेलर है! ये फिल्म पक्का ब्लॉकबस्टर होगी

Related Articles

Back to top button