राष्ट्रीय

होली में नशीला पदार्थ पिलाकर किया लड़की का सामूहिक बलात्कार

गुवाहाटी: 26 मार्च को, असम के होली उत्सव के बीच, गुवाहाटी में एक युवा लड़की का किडनैपिंग कर लिया गया, उसका यौन उत्पीड़न किया गया और बाद में उसे एक गाड़ी से सड़कों पर फेंक दिया गया. इस जघन्य कृत्य में इनामुल अली को मुख्य संदिग्ध के रूप में चुना गया है, जिसने कथित तौर पर अपने सहयोगियों राजू अली और मंडल अली के साथ मिलकर पीड़िता को नशीली दवा दी और उसके साथ दुष्कर्म किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, अपराधियों ने होली उत्सव में भाग लेने की आड़ में तीन लड़कियों को भागदत्तपुर, काहिलीपारा, गुवाहाटी से एक इनोवा कार में फुसलाया. इसके बाद, इनामुल ने कथित तौर पर अपने साथियों और बाकी दो लड़कियों के सामने एक नाबालिग लड़की को मादक पदार्थ दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया. चौंकाने वाली बात यह है कि पूरी घटना इनामुल के दोस्तों ने अपने टेलीफोन पर रिकॉर्ड कर ली. अतिरिक्त रिपोर्टों से पता चलता है कि अन्य दो लड़कियाँ क्राइम में शामिल थीं और उन्होंने घटना का वीडियो भी बनाया था. बेरहमी से कृत्य के बाद, अपराधियों ने पीड़िता को काहिलीपारा में उसके आवास के पास छोड़ दिया. क्षेत्रीय लोगों द्वारा गंभीर हालत में पाए जाने पर, उसे तुरंत गौहाटी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां वर्तमान में उसका शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह के आघात का उपचार चल रहा है.

पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई गई कम्पलेन के उत्तर में भगदत्तपुर चौकी में मुद्दा दर्ज किया गया था. इसके बाद, पुलिस ने दो साथियों को पकड़ने के लिए एक अभियान प्रारम्भ किया: राजू अली को हाथीगांव में पकड़ लिया गया, जबकि मंडल अली को शहर के अज़ारा क्षेत्र से पकड़ा गया. हालाँकि, प्राथमिक संदिग्ध इनामुल अली अभी भी फरार है. इसके अतिरिक्त, कानून प्रवर्तन ऑफिसरों ने क्राइम को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई इनोवा कार को सफलतापूर्वक बरामद कर लिया. अरैस्ट आरोपियों को दिसपुर थाने भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button