राष्ट्रीय

स्पीति के काजा में कंगना के विरोध से कांग्रेस पार्टी का कोई लेना देना नहीं : विक्रमादित्य सिंह

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने बोला कि जयराम ठाकुर बार-बार कहते हैं कि वीरभद्र सिंह और उनके परिवार का मंडी के लिए क्या सहयोग है. मंडी में पत्रकारों से बात करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने बोला कि जयराम ठाकुर स्वयं बतायें कि पांच वर्ष सीएम रहते हुए उन्होंने मंडी के लिए कौन सा बड़ा काम किया, जिसके चलते उन्हें वीरभद्र सिंह के काम याद नहीं आ रहे हैं. उन्होंने बोला कि ऐसा लगता है जयराम ठाकुर की याददास्त कमजोर हो गई है. उन्होंने बोला कि वीरभद्र सिंह ने मंडी को सेंट्रलजोन का दर्जा दिया, जिसके चलते मंडी में आईपीएच, पीडब्ल्यूडी, वन विभाग के अरण्यपाल और पुलिस सेंट्रल रेंज के मुख्य कार्यालय खुले.

इसके अतिरिक्त वीरभद्र सिंह जब केंद्रीय इस्पात मंत्री थे तो मंडी के कमांद में आईआईटी जैसा विश्वस्तरीय शैक्षिक संस्थान और मेडिकल कालेज नेरचौक में खुलवाने में अहम किरदार निभाई. विक्रमादित्य सिंह ने बोला कि जयराम ठाकुर ने एक कालेज में यूनिवर्सिटी खोल दी जबकि उसके लिए वित्तीय संसाधन और ढांचागत सुविधाएं उपलब्ध ही नहीं करवाईं. विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना रणौत को लेकर मंदिरों के शुद्धिकरण के बयान के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में बोला कि ये उनके अपने विचार नहीं हैं. उन्होंने बोला कि चुनाव प्रचार के दौरान वे समाज के हर वर्ग से मिलते रहते हैं. इसी दौरान देवसमाज की भावनाओं को उन्होंने खुलासा किया है. उन्होंने बोला कि ये देव समाज की चिंता है, उनकी नहीं. विक्रमादित्य ने बोला कि इस तरह की बातें स्वयं कंगना के ही अपने ट्विटर हैंडल से निकल कर आई हैं.

कंगना के विरोध से कांग्रेस पार्टी का कोई लेना-देना नहीं

विक्रमादित्य सिंह ने बोला कि स्पीति के काजा में कंगना के विरोध से कांग्रेस पार्टी पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस पार्टी काजा में ही क्यों विरोध करती. यदि कांग्रेस पार्टी ने कंगना का विरोध करना होता तो मंडी में ही करती.

Related Articles

Back to top button