राष्ट्रीय

शरद पवार ने पीएम मोदी के बयान को बताया शर्मनाक, कहा…

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पार्टी (एनसीपी) के संस्थापक शरद पवार ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बोला कि उनके भाषणों में एक समुदाय पर किए गए हमले अस्वीकार्य और शर्मनाक थे. पीएम मोदी के बयान पर एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार ने बोला कि लोग आशा करते हैं कि राष्ट्र का पीएम जाति, धर्म, भाषा आदि से परे सभी के लिए हो. एक भाषण में उन्होंने राष्ट्र में अल्पसंख्यकों को लेकर अलग रुख अपनाने की प्रयास की. चुनाव प्रचार के दौरान हम उनके पक्ष को लोगों के बीच ले जाएंगे और लोगों को यह समझाने की प्रयास करेंगे कि उनके विचार से राष्ट्र की एकता को ठेस पहुंच सकती है और इसकी आलोचना की जानी चाहिए.

उनका बयान शर्मनाक है क्योंकि वह राष्ट्र के पीएम हैं, जिनसे सभी का नेतृत्व करने और सभी के भलाई सुनिश्चित करने की आशा की जाती है, लेकिन वह एक समुदाय के बारे में इतनी बुरी बात कर रहे हैं. 83 वर्षीय पवार ने रायगढ़ में शिवसेना (यूबीटी) अनंत गीते के समर्थन में एक अभियान रैली में यह बात कही. गीते निवर्तमान सांसद और राकांपा उम्मीदवार सुनील तटकरे के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं, जिन्होंने पिछले वर्ष जुलाई में राकांपा विभाजन के दौरान उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के प्रति अपनी निष्ठा बदल ली थी.

उन्होंने बोला कि मुसलमान समुदाय की स्त्रियों और बच्चों का जिक्र करना और लोगों से पूछना कि क्या वे राष्ट्र की संपत्ति उन्हें सौंपना चाहते हैं, एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है जो अतीत में किसी अन्य नेता ने राष्ट्र में नहीं लाई है. दी ने अपनी टिप्पणी के माध्यम से टकराव पैदा कर दिया कि कांग्रेस पार्टी शहरी उग्रवादियों और वामपंथियों से प्रभावित है और वह स्त्रियों के मंगलसूत्र सहित लोगों के सोने और संपत्ति को छीनकर उन्हें दे देगी.

Related Articles

Back to top button