राष्ट्रीय

रेवंत रेड्डी : पीएम मोदी और शाह चुनाव जीतने के लिए ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का इस्तेमाल करते थे लेकिन…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फर्जी वीडियो को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी का बड़ा बयान सामने आया है. रेवंत रेड्डी ने बोला कि अभी तक प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह चुनाव जीतने के लिए ईडी, CBI और आयकर का इस्तेमाल करते थे लेकिन आज मुझे पता चला कि दिल्ली पुलिस तेलंगाना कांग्रेस पार्टी पार्टी के कार्यालय तक पहुंच गई है. उन्होंने बोला कि किसी ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया और वे तेलंगाना कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष और तेलंगाना मुख्यमंत्री को अरैस्ट करने आए हैं. इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी अब चुनाव जीतने के लिए दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता ने स्पष्ट रूप से बोला कि कोई डरने वाला नहीं है, हम आपको मुंहतोड़ उत्तर देंगे. उल्लेखनीय है कि सूत्रों ने कहा कि तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो से संबंधित मुद्दे की जांच में शामिल होने के लिए 1 मई को दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ इकाई (साइबर यूनिट) के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. रेड्डी को कथित तौर पर एक्स पर फर्जी वीडियो पोस्ट करने के लिए इस्तेमाल किए गए अपने मोबाइल टेलीफोन के साथ पेश होने के लिए बोला गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सतारा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर कार्रवाई की मांग की है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला कि फर्जी वीडियो के जरिए समाज में तनाव पैदा करने की षड्यंत्र रची जा रही है. राष्ट्र में लोकतंत्र, शांति और सद्भाव के लिए मैं राष्ट्र के लोगों से आग्रह करूंगा कि वे फर्जी वीडियो और तस्वीरों को खुलासा करें और पुलिस को रिपोर्ट करें. हमारा सामाजिक इन्साफ का तरीका समाज में विभेद करने का नहीं है, बल्कि समाज को जोड़ने का है. इसके साथ ही प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनाव आयोग से अपील करते हुए बोला कि समाज को फर्जी वीडियो से बचाना हमारी जिम्मेदारी, ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करे.

 

Related Articles

Back to top button