राष्ट्रीय

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की हुई जांच, सुप्रिया श्रीनेत बोलीं…

समाचार एजेंसी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, चुनाव आयोग के अधिकारियों ने सोमवार को तमिलनाडु के नीलगिरी में कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी को ले जा रहे एक हेलीकॉप्टर की जांच की. पुलिस ने कहा कि हेलीकॉप्टर के नीलगिरी में उतरने के बाद उड़नदस्ते के ऑफिसरों ने उसकी तलाशी ली. राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र, केरल के वायनाड जा रहे थे, जहां उनकी कई प्रचार सभाएं आयोजित होने वाली हैं, जिनमें सार्वजनिक बैठकें भी शामिल हैं. राहुल गांधी वायनाड से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं जहां 26 अप्रैल को चुनाव होने वाला है.

सुप्रिया श्रीनेत ने कसा तंज-चेक करो, एकदम चेक करो

राहुल गांधी के चॉपर चेकिंग पर कांग्रेस पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बोला कि चेक करो, एकदम चेक करो , पीएम का भी चॉपर भी तो चेक करो. लेवल प्लेइंग फील्ड तो रखो. पीएम और एच एम को स्पेशल स्टेटस मत दो. साथ ही साथ आप हमें vvpat के मसले पर हमें अपॉइंटमेंट भी दे दीजिए. वीडियो में राहुल गांधी पर अधिक फोकस होने के मामले पर बोलीं सुप्रिया श्रीनेत कि और किस पर फोकस होना चाइए? उन्होंने हिंदुस्तान जोड़ो यात्रा की, हमारे नेता है उनके विजुअल नही होंगे तो किसके होंगे.

वायनाड में राहुल का रोड शो

बीते बुधवार को राहुल गांधी ने वायनाड में एक बड़ा रोड शो किया था. वायनाड के सुल्तान बाथरी में हजारों पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक रोड शो के लिए पहुंचे थे. एक खुले गाड़ी से राहुल गांधी ने अपने और कांग्रेस पार्टी पार्टी के समर्थन में नारे के बीच भीड़ की ओर हाथ हिलाया था. कांग्रेस पार्टी सांसद राहुल गांधी अपनी दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचेगे और वह शाम को कोझिकोड में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) की रैली भी करेंगे और अपने निर्वाचन क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

केरल, जिसके सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान होना है, सोमवार को हाई-वोल्टेज सियासी गतिविधियां देखी जा रही हैं, पीएम मोदी भी राज्य में प्रचार रैलियां कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button